- लालपुर थाना में रिटेन कंप्लेन, बॉक्सर की तलाश में जुटी पुलिस

-वीडियो फुटेज में आया है चोर का चेहरा

RANCHI(25 Sep): लालपुर थाना एरिया में रहने वाले एक फैमिली की आंखों से अपने पेट डॉग के चोरी हो जाने पर आंसू निकल गए। पेट डॉग का नाम बॉक्सर है। वह चार साल का है। बॉक्सर के ओनर संतोष जायसवाल, उनकी पत्‍‌नी समेत पूरा परिवार उदास है। खुद संतोष जायसवाल ने रविवार देर रात लालपुर थाने में बॉक्सर के चोरी होने संबंधी शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा चोरी किए गए पेट डॉग को बरामद करने की दिशा में प्रयास किया जा रहा है।

कैसे घटी घटना

लालपुर थाने में संतोष जायसवाल ने पुलिस पदाधिकारी बीबी कुजूर से कहा कि तीन दिन पहले उनके घर में एक व्यक्ति आया था। उसने ब्रीड कराने के लिए डॉग की डिमांड की, जिसे फैमिली ने इन्कार कर दिया। आशंका है कि वही व्यक्ति उनके डॉग बॉक्सर को अपने साथ लेकर चला गया। उन्होंने बताया कि रात में सभी सो रहे थे। सुबह सात बजे घर का काम करने के लिए मेड आई, तो पाया कि बॉक्सर घर में नहीं है। लालपुर पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज दिखाया

संतोष जायसवाल ने पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज भी दिखाए। इसमें दिखाया गया है कि एक आदमी घर में रह रहे बॉक्सर को बाहर बुला रहा है। उसे कुछ बिस्किट वगैरह दिया फिर अपने साथ लेकर चला गया।

बॉक्स

सिंगापुर में रह रही बेटी ने हैदराबाद से लाया था बॉक्सर को

संतोष जायसवाल की दो बेटियां हैं। एक की शादी हो चुकी है और वह सिंगापुर में रह रही है। वहीं छोटी बेटी जर्मनी में डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही है। बताया गया कि पेट डॉग बॉक्सर को उनकी बड़ी बेटी हैदराबाद से लाई थी।

Posted By: Inextlive