- दिन में रांची आया था अपने दोस्त से मिलने, दोस्त के नहीं मिलने पर लौट गया था राजेश खलखो

- साजिश के तहत उसी के ग्रुप द्वारा हत्या किए जाने की आशंका

RANCHI (26 June) : पंडरा ओपी के कमड़े निवासी फ्0 वर्षीय राजेश खलखो की हत्या उसके ही ग्रुप के लोगों द्वारा किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने यह भी आशंका जताई है कि राजेश खलखो की हत्या पंडरा में सूरज सिंह मेमोरियल कॉलेज के पास मंगलवार की देर रात की गई है। पुलिस की छानबीन में हत्या से पहले उसके मोबाइल का अंतिम लोकेशन सूरज सिंह मेमोरियल कॉलेज के पास का निकला है। हालांकि, उसकी हत्या किसने और क्यों की, इस बारे में पुलिस को अब तक कोई क्लू नहीं मिला है।

दिन में दोस्त के घर गया था राजेश

पुलिस को छानबीन में यह भी पता चला है कि राजेश खलखो मंगलवार को ही दिन में रांची के कोतवाली एरिया में रह रहे अपने दोस्त से मिलने के लिए आया था। पर, दोस्त के नहीं मिलने के कारण वह लौट गया था। उसके लौटने के बाद उसके दोस्त को पता चला कि राजेश उससे मिलने आया था। उसने रात में ही राजेश के मोबाइल पर कॉल किया था। कॉल राजेश ने ही उठाया था और कहा था कि वह कॉलेज के पास है। दूसरी बार कॉल करने पर किसी दूसरे ने फोन उठाया था। इसके बाद मोबाइल स्विच्ड ऑफ हो गया था।

बरकरार है सस्पेंस

ख्भ् जून को पंडरा ओपी के कमड़े निवासी फ्0 वर्षीय राजेश खलखो की डेड बॉडी पंडरा रिवर साइड से बरामद हुई। उसे ख्ब् जून की रात को ही अज्ञात अपराधकर्मियों ने गोली से उड़ा दिया। हत्या करने के बाद अपराधकर्मियों ने डेड बॉडी को पंडरा रिवर साइड पर ले जाकर फेंक दिया था। उसके मुंह में गोली मारी गई थी। वह फायरिंग के आरोप में जेल भी जा चुका था। इस केस के अनुसंधानकर्ता पंडरा ओपी में पोस्टेड पदाधिकारी राजदुलार सिंह हैं। हालांकि, इस केस को थाना प्रभारी मनोज कुमार भी प्रत्यक्ष रूप से देख रहे हैं।

Posted By: Inextlive