---रांची पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, क्रिमिनल्स के पास से हथियार भी बरामद

रांची के मुकेश यादव हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रांची पुलिस ने मुकेश हत्याकांड में कार्रवाई करते हुए सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों के नाम पूरन एक्का, अनूप लकड़ा, अरुण कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, रंजन कुमार, मनीष उरांव और संतोष गुप्ता हैं। गिरफ्तार अपराधियों में पूरन एक्का सिर्फ डोरंडा का रहने वाला है, बाकी रांची के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं। वहीं दो अपराधी फरार हैं, जिनके नाम है रघु गोप और आकाश महतो हैं।

पैसे की लेन-देन

मुकेश यादव की हत्या मामले में खुलासा हुआ है कि आपसी विवाद और पैसे के लेन-देन की वजह से मुकेश की हत्या की गई थी। मुकेश की हत्या की साजिश पूरन एक्का ने रची थी और पूरन ने सभी अपराधियों को इकट्ठा किया था। रांची पुलिस ने बताया कि मनीष ने मुकेश को गोली मारी थी। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो गोलियां, एक स्कूटी, 89 हजार रुपये और मोबाइल बरामद किये हैं।

26 फरवरी को हत्या

बता दें कि रांची के डोरंडा इलाके के फॉरेस्ट कॉलोनी में 26 फरवरी की रात करीब आठ बजे मुकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जानकारी के अनुसार मुकेश अपने घर से कहीं जाने के लिए निकला था। घर से निकलने के बाद वह पैदल 700 मीटर दूर पहुंचा ही था कि मुकेश को गोली मार दी गई थी, जहां घटनास्थल पर ही मुकेश की मौत हो गई थी।

-

Posted By: Inextlive