ष्ट॥न्ढ्ढक्चन्स्न् : केनरा बैंक की शाखा डांगुवापोसी में दिन दहाड़े हाथियारबंद अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया ह। घटना करीब 12.30 बजे दोपहर की ह। अपराधियों की संध्या 5 बताई जा रही ह। सभी पिस्तौल और देशी बंकी से लैस थे। अपराधियों ने कैशियर जयसिंह पुरती की कनपटी पर पिस्तौल सटा कर कैश की चाबी मांगी। चाबी नही देने पर मारपीट की। अपराधियों ने बैंक प्यून को भी पिस्तौल सटाया और मारपीट की। उसके बाद एक अपराधी ने कैश केबिन का कांच तोड़ कर काउंटर में रखे 1 लाख 95 हजार 5 सौ 75 रुपये लूट लिए।

कस्टमर्स को धमकाया

कुछ अपराधियों ने बैंक में बैठे ग्राहकों को भी पिस्तौल सटा कर चुप रहने को कहा। एक अपराधी ने डांगुवापोसी के मुखिया अम्बाई केराई के साथ भी धक्कामुकी की। उनके बैग को लूटने का प्रयास किया। बाद में उनकी जेब से 20 रुपये निकाल लिये। एक अपराधी सीसीटीवी कैमरा तोड़ने में लगा रहा। सीसीटीवी के कई वायर को बंकी से अपराधियों ने काट कर तहस-नहस कर दिया। एक बैककर्मी ने जब सायरन बजाया तो उसकी भी पिटाई की गई और सायरन को तोड़ दिया। डकैतो ने लॉकर में रखे सिक्कों को भी नही छोड़ा। घटना की खबर मिलते ही नोवामुण्डी पुलिस, इंस्पेक्टर , जिला के एसपी आदि बैंक आकर छानबीन में जुट गये। डकैतो ने बड़े की आराम से घटना को अंजाम दिया। इस दौरान 4 ग्राहको के मोबाईल भी छीन लिए। बैंक मैनेजर के टैब को भी लूटा। मैनेजर केबिन, कैश केबिन सहित अन्य केबिनों में जमकर तोड़फोड़ की गई।

चल रही छानबीन

इस घटना के बाद जिले के एसपी ने सभी थानों को चैक चौराहों पर छोटेबड़े वाहनों की छानबीन के आदेश दिये हैं। जगह जगह वाहनों की जांच की जा रही ह। एसपी डॉ। माईकल राज एस ने कहा कि सभी डकैतो की उम्र 40 के उपर ह। डकैतो का चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया है जल्द ही अपराधी पुलिस के गिफत में होंगे। सारे पहलुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है।

Posted By: Inextlive