RANCHI : बीआइटी मेसरा में आयोजित तीन दिवसीय इवेंट रोस्ट्रा में नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने बाजी मार ली। साथ ही उन्होंने कई इवेंट में भी अपना दबदबा कायम रखा। लॉ यूनिवर्सिटी की दो टीमें ट्रसोम और लॉगरिथम शामिल हुई थी। टीम ट्रसोम की सुधांशी सिकरवार और भावना श्रद्धा ने लाइव रिपोर्टिग और न्यूज रिपोर्टिग कांप्टीशन में फ‌र्स्ट प्राइज जीता।

डिफरेंट इवेंट्स में स्टूडेंट्स ने दिखाया दम

टीम ट्रसोम की सुधांशी सिकरवार को मूवी रिव्यू कंप्टीशन क्विकफ्लेक्स में सेकेंड प्राइज दिया गया है। टीम लॉगरिथम को रोस्ट्रा-क्भ् की बेस्ट टीम के खिताब से नवाजा गया है। इस टीम में श्रुतिका पांडे, आयुषी सिंह, श्रावणी अमोल, एकता राठौड़ और नुपूर मुस्तौफी ने भारत के पंचायती राज वाद विवाद कंप्टीशन में फ‌र्स्ट प्राइज जीता है। इसके अलावा यूनिवर्सिटी की फ‌र्स्ट इयर स्टूडेंट आयुष चौधरी ने स्पेल-बी कंप्टीशन में सेकेंड पोजीशन हासिल किया है। एक और इवेंट मार्कास वीडियो एक्सटेंपोर में यूनिवर्सिटी के फ‌र्स्ट इयर की स्टूडेंट पुलक और शारदा श्रीवास्तव ने फ‌र्स्ट पोजीशन हासिल किया है। शालिनी पांडे को भी रनर अप का खिताब मिला है। स्टूडेंट की इस परफार्मेस पर वीसी डॉ। बीसी निर्मल ने बधाई दी है।

वीएलसीसी में वैलेंटाइन वीक आफर

क्लब रोड और कांके रोड में स्थित वीएलसीसी में वैलेंटाइन वीक ऑफर की शुरुआत की गई है। इसके तहत लोगों को वेट लॉस और इंच लॉस पैकेज में ब्0 परसेंट तक की छूट दी जा रही है। वहीं एंटी एजिंग ट्रीटमेंट्स, डिपिगमेंटेशन और हेयर ट्रीटमेंट पर फ्0 परसेंट तक की छूट दी जा रही है। एयरब्रश मेकअप की बुकिंग पर चार हजार का इंटरनेशनल फेशियल फ्री में दिया जा रहा है। इस मौके पर ग्लोबल हेयर कलर के साथ हेयर स्पा मुफ्त में दिया जा रहा है। यह ऑफर ख्0 फरवरी तक लागू है। यह जानकारी वीएलसीसी के डायरेक्टर आलोक गेरा ने दी।

Posted By: Inextlive