क्या है लेटर्स में छुपा Jiah Khan के सुसाइड का सच?

2013-06-18T17:42:02Z

ये सवाल खड़ा हुआ है उन लेटर्स से जो जिया खान के लिखे हुए होने का दावा करते हुए पुलिस के हाथों में पहुंचे हैं मुश्किल ये है कि अब न्यूज मिली है कि ये डिफरेंट हैण्ड राइटिंग में लिखे गए हैं

जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने फ्लैट पर फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था उसके बाद से ही इस केस में अजीबो गरीब टिविस्ट  और टर्न आते रहे हैं. जिया की डेथ के बाद उनकी मदर राबिया खान ने पुलिस को एक लेटर सौंपा जिसके बारे में कहा गया कि ये लेटर जिया ने अपनी डेथ के पहले लिखा था और उसे उनका सुसाइड नोट समझा जाए क्योंकि ऑफीशियली जिया के फ्लैट पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस लेटर में बिना नेम मेंशन किए जिया के ब्वॉय फ्रेंड सूरज पांचोली को, जो आदित्य पांचोली और एक्ट्रेस जरीना बहाव के बेटे हैं उसके सुसाइड का रिस्पांसिबिल ठहराया गया है. इस लेटर में ये भी कहा गया है कि सूरज, जिया को ना सिर्फ टाचर्र करता था बल्कि उसने उसे रेप किया और अबार्शन कराने के लिए मजबूर भी किया. इस लेटर पर किसी के भी सिग्नेचर नहीं थे.

Pic: Midday  (left) Letter, which was sent to the media by Jiah’s mother. According to her this was Jiah’s suicide note (right) Letter which the Pancholis say was one of the five that Jiah had written to Sooraj earlier

उसके बाद पुलिस ने सूरज पांचोली के फ्लैट से पांच लव लेटर बरामद किए जो जिया ने सूरज को लिखे थे. इन लैटर्स के नीचे नफीसा नाम से जिया के साइन थे. नफीसा, जिया खान का ओरिजनल नेम है. इन लेटर्स में जिया ने सूरज को बेहद केयरिंग, लविंग और अफेक्शनेट लवर बताया है. प्राब्लम अब स्टार्ट हुई है जब इन दोनों लेटर्स की हैण्ड  राइटिंग आपस में मैच नहीं हो रही है. सूरज को लिखे लेटर्स का फोर्ज किए जाना थोड़ा मुश्किल लगता है क्योंकि वो पुलिस ने खुद बरामद किए हैं जबकि सुसाइड नोट बिना साइन किया हुआ है और उसे जिया की मदर और सिस्टर ने डेथ के कुछ दिन बाद पुलिस को दिया था.
पुलिस ने सभी लेटर्स फोरंसिक एनेलेसिस के लिए भेज दिए हैं. ऐसे में अगर कोई गड़बड़ी सामने आयी तो जिया खान की फेमिली के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. खबर ये भी आ रही है कि जिया की फेमिली लंदन शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही है. जबकि आदित्य पांचोली का कहना है कि वो इनवेस्टिगेशन में हेल्प करेंगे और सूरज के इंनोसेंट प्रूव होने का वेट करेंगे. जिया की मदर सुपर नेचुरल पॉवर्स के भी बीच में होने की बात कर रही हैं उनका कहना है कि वो स्प्रिंच्युली अपनी डॉटर से कॉनटेक्ट करेंगी और फिर सबको सच्चाई बतायेंगी.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.