- बीजेपी व रालोद ने बैठक कर की कृत्य की निंदा

- बीजेपी ने दी सोमवार को कमिश्नर का घेराव करने की चेतावनी

Meerut: जिला पंचायत बैठक में सपा की गुंडागर्दी को लेकर राजनीतिक दल लामबंद होते दिखाई दिए। बीजेपी व रालोद ने बैठक कर रविवार को हुए हंगामें को लोकतंत्र की हत्या करार दिया। वहीं गुंडई का मुंह तोड़ जवाब देने की बात कही। बीजेपी ने घटना के संबंध में सोमवार को कमिश्नर का घेराव करने का निर्णय लिया। वहीं रालोद ने भी इस तरह की घटनाओं के खिलाफ सड़कों पर उतरने की चेतावनी दी।

चुप नहीं बैठेंगे

सूरजकुंड स्थित जिला कार्यालय पर बीजेपी की जिला बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष शिव कुमार राणा ने कहा कि रविवार को पंचायत बैठक में हुई गुंडई लोकतंत्र की हत्या है। जिसे बीजेपी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। कमिश्नर से मिलकर शिकायत करने की बात कही।

नहीं देखी इतनी गुंडागर्दी

बैठक में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री सोमेन्द्र तोमर ने कहा कि सपा की गुंडई पूरे चरम पर है। आज तक के इतिहास में ऐसी घटना नहीं हुई जैसी इस सरकार के कार्यकाल में हो रही है। सपाई की गुड़ागर्दी किसी से छुपी नहीं है। यह किसी पार्टी की नहीं बल्कि संवैधानिक सदन की बैठक हो रही थी। जबकि इस बैठक में बाहरी लोगों का प्रवेश वर्जित हैं। बीजेपी नेता मुखिया गुर्जर, हरपाल, संदीप प्रधान, पंकज शर्मा, रजनीश पंवार, वहीं रालोद बैठक में राजकुमार सांगवान मंजू मैथना, राजेंद्र सिंह चिकारा, भोपाल सिंह, संजय जाटव, गौरव जिटौली, ताराचंद शास्त्री आदि मौजूद रहे।

बॉक्स

झगड़ा सोची समझी साजिश

रालोद जिलाध्यक्ष यशवीर सिंह ने पीपीपी कॉंफ्रेस हाल में बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जिला पंचायत में करोड़ों के ठेके की बंदरबांट की जा रही थी। जिसका इन सदस्यों ने विरोध किया था। जबकि सपा नेता अतुल प्रधान की सोची समझी साजिश के तहत यह हमला कराया गया है।

---------

बॉक्स

20 मई को केन्द्रीय मंत्री चौधरी विरेन्द्र सिंह मेरठ आएंगे वहीं 24 को सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी हाईवे का उदघाटन करेंगे। बैठक में दोनों राष्ट्रीय नेताओं के स्वागत व कार्यक्रम की भी योजना तैयार की गई

----------

Posted By: Inextlive