RANCHI : निफ्ट में चल रहे जिंक्स के दूसरे दिन भी स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। कैंपस में चारों ओर मस्ती का माहौल था। सैटरडे को भी विभिन्न इवेंट्स का आयोजन किया गया। जिसमें पेंटिंग, डांस, एक्सटेंपर, रोबोटिक्स, गेस्ट लेक्चर समेत कई अन्य कार्यक्रम शामिल है। इस दौरान फैकल्टीज के अलावा काफी संख्या में स्टूडेंट्स भी मौजूद थे।

फेस पेंटिंग में दिखे कई रंग

जिंक्स के दूसरे दिन की शुरुआत फेस पेंटिंग से हुई। जिसमें ब्वॉयज एंड ग‌र्ल्स ने अपने फेस पर तरह-तरह की पेंटिंग से लोगों को अट्रैक्ट किया। दोनों ग्रुप के लोगों ने अलग-अलग थीम पर पेंटिंग की। पेपर डांस के दौरान स्टूडेंट्स को एक पेपर का टुकड़ा दिया गया था। जिसमें ब्वॉयज एंड ग‌र्ल्स को डांस के हर स्टेप के बाद पेपर को फोल्ड कर उसपर डांस करना था। जिसमें स्टूडेंट्स ने खूब मस्ती की। इसके अलावा रोबोटिक्स में स्टूडेंट्स ने अपना टैलेंट लोगों के सामने प्रेजेंट किया। वहीं शाम को हुए काव्य संध्या में मशहूर कवि सुनिल जोगी ने अपनी कविताओं से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। देर रात को हाइवे म्9, किंग आफ क्रूक स्टोन, औलिब्ल, निमग्नऔर निफ्ट के बैंड की धुन पर स्टूडेंट्स मस्ती में डूबे रहे।

संत माइकल्स स्कूल में विदाई समारोह

शनिवार को संत माइकल्स स्कूल जाजपुर में क्लास टेन के स्टूडेंट्स को विदाई दी गई। इस समारोह को नॉस्टाल्जीया नाम दिया गया था। प्रोग्राम में डांस के माध्यम से स्कूल लाइफ को दिखाया गया। क्लास 9 के स्टूडेंट्स ने तरह-तरह के डांस और संगीत से लोगों का दिल जीता। मौके पर मौजूद स्कूल के शिक्षकों ने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में क्लास क्0 के स्टूडेंट्स ने भी स्कूल में बिताए अनुभवों को साझा किया। इसके बाद दसवीं के स्टूडेंट्स को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के संयुक्त निदेशक, प्रधानाचार्य, उप-प्रधानाचार्य एवं एकेडमिक को ऑर्डिनेटर ने स्टूडेंट्स के सुनहरे भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

Posted By: Inextlive