-दो दिवसीय रोजगार मेले का चीफ गेस्ट संतोष गंगवार ने किया इनॉग्रेशन

-आज भी लगेगा रोजगार मेला, 75 कंपनियां मेले में अभ्यर्थियों का लेंगी साक्षात्कार

BAREILLY :

रीजनल इम्प्लॉयमेंट ऑफिस ने फ्यूचर गु्रप ऑफ इंस्टीट्यूट में दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया। इनॉग्रेशन चीफ गेस्ट केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने किया। रोजगार मेले में चीफ गेस्ट ने रजिस्ट्रेशन काउंटर और इंटरव्यू रूम में जाकर देखा, इसके साथ ही उन्होंने रोजगार मेले में पहुंचे युवाओं से भी बातचीत की। रोजगार मेले में 70 से अधिक कंपनियां पहुंची। जिन्होंने योग्यता के आधार विभिन्न सेक्टरों ने अभ्यर्थियों को रोजगार उपलब्ध करया।

100 से अधिक काउंटर

रोजगार मेले के में पहुंचने वाले अभ्यर्थियों और नियोजकों को कोई प्रॉब्लम न हो इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर नियोजक वार लगभग 100 से अधिक रजिस्ट्रेशन काउंटर बनाए गए थे। सभी काउंटर्स पर सुबह से ही रजिस्ट्रेशन कराने वाले युवक-युवतियों की भीड़ लगी रही। परीक्षा/साक्षात्कार के माध्यम से चयन की प्रक्रिया पूरी की गई। रोजगार मेले में कुल 15000 से अधिक पदों हेतु बेरोजगारों को जॉब दिया जाएगा।

ये कंपिनयां हुई शामिल

मेले में एयरटेल, ऐजिस, बजाज कैपिटल, डीसीएम टैक्सटाइल, महिन्द्रा एंड महिन्द्रा, मैक्स लाइफ , टैक महिन्द्रा, स्वैगी, द पोंटी चड्ढा फाउंडेशन, टेली परफारमेंस, मैनपोटैक इंडिया आदि ने प्रतिभाग किया। फ्यूचर के महानिदेशक डॉ। मनीष शर्मा ने बताया कि करीब 8000 अभ्यर्थियों ने पहले दिन पंजीकरण करा चयन प्रक्रिया में भाग लिया। रोजगार मेले में हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, यूजी, पीजी, मेडिकल, इंजीनियरिंग, पैरा मेडिकल, सेल्स, रिटेल आदि सहित कई सेक्टर की रिक्तियों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी की गई।

आज बांटे जाएंगे अॉफर लेटर

ऑफर लेटर वितरण समारोह 1 दिसम्बर को फ्यूचर कॉलेज में ही होगा। जिसमें श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव एवं महानिदेशक रोजगार अनुराधा प्रसाद, यूपी के प्रशिक्षण एवं नियोजन निदेशक प्रांजल यादव सहित बरेली के विधायक, मंत्री, प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी भाग लेंगे।

Posted By: Inextlive