जोशी सस्पेंड और लड़की गायब

2013-12-06T20:11:12Z

DEHRADUN रेप के आरोपी अपर सचिव जेपी जोशी के जेल जाने के बाद अब पुलिस के सामने नई दिक्कत आ गई है जोशी पर लगे आरोप की जांच को महज दस दिन में फाइनल करने वाली टीम अब लड़की पर लगे आरोप की जांच में परेशान है इसकी वजह यह है कि बीते दो दिन से उसका व करीबियों का मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है जिसकी वजह से एडिशनल एसपी ममता बोरा की चार सदस्यीय टीम उस तक नहीं पहुंच पा रही है जेल में बंद जेपी जोशी ने युवती के खिलाफ बंसत विहार थाने में ब्लैकमेल करने के साथ अन्य धाराओं में केस दर्ज करा रखा है उधर थर्सडे को शासन ने अपर सचिव जोशी को उनके पद से सस्पेंड कर दिया है


कहां करें तलाश

लड़की के साथ ही उसके जानने वालों के सभी मोबाइल नंबर्स बंद आने के कारण पुलिस टीम को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है. आईजी लॉ एंड ऑर्डर राम सिंह मीणा ने बताया टीम लगातार युवती से संपर्क करने का प्रयास कर रही है बावजूद इसके कामयाबी नहीं मिल पा रही. गौरतलब है कि युवती ने अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए पहले ही कोर्ट से 13 दिसंबर तक का स्टे ले रखा है. ऐसे में उसका पुलिस के सामने ना आना कई तरह के सवाल भी खड़े कर रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, टीम दिल्ली स्थित आरोपी के पते पर भी गई, लेकिन वहां कोई नहीं मिला.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.