-स्वतंत्रता दिवस को लेकर मेरठ रेंज में हाई अलर्ट घोषित

-दिल्ली में हुई कई राज्यों के वरिष्ठ पुलिस अफसरों की बैठक

आई एक्सक्लूसिव

अखिल कुमार

मेरठ: स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर बीते दिनों दिल्ली पुलिस मुख्यालय में इंटरस्टेट कोर्डिनेशन की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक से लौटे आईजी रेंज राजकुमार ने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट को बताया कि वेस्ट यूपी में आतंकी इनपुट्स को विद-इन-ए-मिनट शेयर करने के निर्देश मिले हैं।

जनपदों में हाई एलर्ट

आईजी रेंज ने बताया कि मेरठ समेत सभी जनपदों में स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। एसएसपी को सघन चेकिंग अभियान के निर्देश दिए गए हैं। आई रेंज ने बताया कि 14 अगस्त मध्य रात्रि से इंटरडिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट पर खास नजर रखी जाएगी। सीसीटीवी कैमरों को एक्टिव करने के निर्देश भी दिल्ली में हुई मीटिंग में दिए गए।

वांटेड क्रिमिनल की धरपकड़

मीटिंग में दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने सभी स्टेट को निर्देश दिए कि वांटेड क्रिमिनल की धरपकड़ में आउट ऑफ वे जाकर मदद करें और उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित कराएं। कुख्यात की लिस्ट भी स्टेट एकदूसरे से साझा करें। जमानत के दौरान छूटे अपराधियों पर नजर रखें। आईजी रेंज ने बताया कि मीटिंग में कमिश्नर ने मेरठ पुलिस की पीठ थपथपाई। पिछले दिनों दिल्ली से किडनैप किए गए डॉक्टर की सकुशल, बिना फिरौती दिए वापसी और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कमिश्नर ने मेरठ एसटीएफ को शाबासी दी।

स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली में हुई मीटिंग के बाद रेंज के सभी जनपदों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। पब्लिक प्लेस पर चेकिंग के अलावा होटलों को खंगाला जाएगा। आतंकी इनपुट्स को शेयर करने के आदेश भी जनपदों को दिए गए हैं।

राजकुमार, आईजी, मेरठ रेंज

-----------

Posted By: Inextlive