एचसीबीए को 193 रन से हराकर चीफ जस्टिस इलेवन ने जीती ट्रॉफी, 59 पर सिमटी एचसीबीए

prayagraj@inext.co.in

चीफ जस्टिस इलेवन ने हाईकोर्ट बार एसोसिएशन को 193 रन से हराकर गणतंत्र दिवस पर जजों एवं वकीलों के बीच आयोजित क्रिकेट मुकाबला जीत लिया। हाईकोर्ट मैदान पर खेले गये मैच में टॉस जीतकर मुख्य न्यायाधीश एकादश ने पहले खेलने का फैसला लिया। टीम ने 15 ओवर में 252 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। जवाब में एचसीबीए 59 रन ही बना सकी।

जस्टिस दिवाकर बने मैन ऑफ द मैच

मैच के बाद जस्टिस पंकज मित्तल, शशिकांत गुप्ता एवं जस्टिस मंजूरानी चौहान ने पुरस्कार वितरित किये। जस्टिस प्रितिंकर दिवाकर को मैन ऑफ द मैच, जस्टिस उमेश कुमार को बेस्ट बैट्समैन, जस्टिस अशोक कुमार को बेस्ट बॉलर, जस्टिस केजे ठाकर और जस्टिस मंजूरानी चौहान को बेस्ट फील्डर और जस्टिस सौरभ श्याम शमशेरी को बेस्ट विकेटकीपर चुना गया। एचसीबीए को फेयर प्ले ट्रॉफी मिली। हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश पांडे (बबुआ) ने चीफ जस्टिस का बुके देकर स्वागत किया। महासचिव जेबी सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन तथा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष व कल्चरल एंड स्पो‌र्ट्स कमेटी के चेयरमैन वीरेंद्र उपाध्याय ने समारोह का संचालन और कमेंट्री की। मैच में अखिलेश त्रिपाठी एवं श्याम सिंह अम्पायर और खुर्शीद अहमद स्कोरर रहे।

----

ऑल सेंट कैथेड्रल सेमीफाइनल में

ऑल सेंट कैथेड्रल ने म्योराबाद रेंजर्स को 74 रन से हराकर एटी फ्लिन टी-20 क्त्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बीएचएस मैदान पर खेले गये मैच में ऑल सेंट कैथेड्रल ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 179 रन (ट्रेवर विंसेंट 75, रविनंदन 40) बनाकर म्योराबाद रेंजर्स को 19.1 ओवर में 105 रन (अक्षय 36, ट्रेवर विंसेंट 3/14, रविनंदन 2/16) पर समेट दिया।

Posted By: Inextlive