-शहर के बाहर भी दी जा रहीं आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश

-मानसी के परिजनों से कैंडिल मार्च के बाद जुड़ने लगे सैंकड़ों लोग

आगरा। जस्टिस फॉर मानसी की मुहिम से सैकड़ों लोग लगातार जुड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर जबरदस्त रिस्पांस आ रहा है। इधर मानसी के हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं। पुलिस अधिकारी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी भी फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।

कैंडिल मार्च का दिखने लगा असर

कमला नगर की रहने वाली मानसी की मौत 9 अक्टूबर को उपचार के दौरान मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। इसके आधार पर मानसी के पति गौरव चिटकारा और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया था। गिरफ्तारी नहीं होने पर मानसी के परिजनों ने रविवार को कमला नगर के मुख्य बाजार में कैंडिल मार्च निकाला था। इससे हरकत में आई पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई शुरू कर दी है।

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को दबिश

मानसी के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सीओ वीआईपी के दिशा निर्देशन में पांच टीमों का गठन किया गया है। शहर से बाहर भी टीमों को रवाना किया गया है। मानसी के परिजनों के मुताबिक मुजफ्फरनगर में आरोपितों के होने की संभावना व्यक्त की जा रही थी। इधर मानसी के जीजा कपिल ने बताया कि मोबाइल फोन की लोकेशन गौरव चिटकारा के घर पर बताई जा रही है।

जिस तरह मानसी के साथ उसकी मारपीट कर हत्या की गई, यह बहुत ही दुखद है। गौरव चिटकारा और उसके परिजनों ने दहेज की खातिर इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में आरोपितों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

अशोक मोटवानी, ताजगंज

आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सहयोग कर रही है। पता चला है कि आरोपितों का मोबाइल फोन ट्रैस हो रहा है। आरोपितों की गिरफ्तारी होनी चाहिए।

कपिल खुराना, कमला नगर

मानसी केस में फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विकास जयसवाल, सीओ वीआईपी

Posted By: Inextlive