-पीयूष और मनीषा के मैसेजिंग रिकॉर्ड से मिल रहे अहम सबूत

-पीयूष के रिकार्ड से कई दूसरी महिलाओं से भी निचले स्तर की बातचीत के मैसेज

- जबलपुर पूछताछ करने गई टीम भी कई सबूतों को लेकर कानपुर रवाना

यन्हृक्कक्त्र: ज्योति हत्याकांड की जांच में पुलिस को लगातार कई सबूत हाथ लग रहे हैं। पीयूष और मनीषा के मैसेजिंग रिकार्ड की एनालिसिस से लगातार पुलिस को कई नई और चौंकाने वाली जानकारियां मिल रही है। ज्योति की हत्या की प्लानिंग के साथ ही इसमें मनीषा ने अपनी शादी को लेकर कई बातें भी पीयूष से शेयर की हैं साथ ही जल्दी काम निपटाने जैसी बातों का भी जिक्र है।

आईजी जोन आशुतोष पांडेय ने बताया कि दोनों के मैसेजिंग रिकार्ड से काफी अहम सबूत हाथ लगे हैं। चेन ऑफ इवेंट्स और दोनों के ज्योति की हत्या को लेकर मीटिंग ऑफ माइंड से जुड़ी कई जानकारियां हाथ लगी हैं। इससे यह तो साफ हो गया है कि ज्योति को रास्ते से हटाने के लिए मनीषा की तरफ से पीयूष पर काफी दबाव था। पीयूष के मैसेजिंग रिकार्ड में कई दूसरी महिलाओं से भी अंतरंग बातचीत का भी डेटा मिला है।

जबलपुर से सबूत बटोर टीम रवाना

ज्येाति के जबलपुर स्थित घर छानबीन करने गई पुलिस टीम शनिवार को वहां से रवाना हो गई। इस दौरान टीम ने ज्योति के परिजनों और उसकी बुआ से बातचीत की साथ ही वहां पर ज्योति के कमरे में रखी उसकी डायरियां भी रख ली है। इस दौरान वहां से भी टीम को कई जरूरी जानकारियां हासिल हुई हैं। संडे को यह टीम कानपुर पहुंच जाएगी।

Posted By: Inextlive