रजनीकांत की मूवी 'काला' को मिली ग्रांड ओपनिंग लेकिन उनकी पिछली फिल्‍मों के सामने रही फीकी

2018-06-07T20:15:49Z

रजनीकांत के स्टारडम से पूरा बी टाउन वाकिफ है। रजनीकांत की हर फिल्म की रिलीज को साउथ में उनके फैंस किसी त्योहार से कम सेलीब्रेट नहीं करते हैं। इसके बावजूद थियेटरों में 'काला' की ओपनिंग रजनीकांत की पिछली ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों की अपेक्षा काफी स्लो रही।

रजनीकांत की अब तक की सबसे स्लो ओपनिंग वाली मूवी
मुंबई (आईएएनएस)।
एक ओर रजनीकांत के फैंस 'काला' की रिलीज को सड़कों पर नाच गा कर सेलीब्रेट कर रहे हैं। दूसरी ओर 'काला' की शुरुआती परफॉर्मेंस को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। 'काला' की ओपनिंग को काफी स्लो माना जा रहा है। इस फिल्म को रजनीकांत की अब तक रिलीज हुई सभी फिल्मों में सबसे स्लो ओपनिंग परफॉर्मर कहा जा रहा है। तमिलनाडु फिल्म्स प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TFPC) के हेड विशाल कृष्णा ने कहा कि 'फिल्म की ओपनिंग को लेकर इस तरह के कोई भी कयास लगाना जल्दबाजी ही होगी। विशाल का कहना है कि 'काला' बिना वजह कावेरी विवाद से जोड़ी जा रही है, हालांकि यह बात फिल्म की ओपनिंग को प्रभावित कर रही है या नहीं ये कहना मुश्किल है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा की रजनीकांत सिर्फ रजनीकांत हैं, बस'।

It's a #Kaala day 🖤🖤🖤

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on Jun 6, 2018 at 9:41pm PDT


इस वजह से काला की ओपनिंग है स्लो
ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने रजनीकांत की फिल्म 'काला' की ओपनिंग की रफ्तार धीमी होने की वजह बताई। अतुल ने कहा 'फिल्म में रजनीकांत के अलावा कई और हिंदी एक्टर्स भी हैं जैसे हुमा कुरैशी, पंकज त्रिपाठी और नाना पाटेकर फिर भी फिल्म की रफ्तार धीमी है। फिल्म की रिलीज को कई बार पोस्टपोन किया जाना इसकी इस परफॉर्मेंस की बडी़ वजह है। फिल्म का ईद के एक हफ्ते पहले रिलीज होना भी इसके स्लो होने का एक बड़ा कारण हो सकता है। फिल्म की धीमी रफ्तार का ये भी एक बड़ा कारण साबित हो सकता है। अगले शुक्रवार ईद पर सलमान खान की 'रेस 3' की रिलीज भी काला की स्लो रेस्पांस की वजह हो सकती है। वहीं 'काला' का प्रमोशन हिंदी ऑडियंस के बीच कम किया गया है, ये भी फिल्म की धीमी चाल के पीछे एक बडा़ कारण हो सकता है।

Bad lighting ... but who cares ... it's #Kaala time

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on Jun 4, 2018 at 10:35am PDT


काला के न चलने पर भी फैंस इसे खूब प्यार दे रहे
रजनीकांत की फिल्म की शुरुआती रफ्तार भले ही धीमे हो पर रजनीकांत के स्टारडम को लोग इस फिल्म की रिलीज के साथ खूब सेलीब्रेट कर रहे हैं। चेन्नई में कहीं लोग ड्रम की बीट पर नाचते गाते नजर आ रहे हैं तो कहीं पर दीवाली की तरह पटाखे छुडा़ते दिख रहे हैं। रजनीकांत के फैंस अपने ही अंदाज में अलग नजर आते हैं। इन सबके मद्देनजर वहां पुलिस की तीन जीप भर कर जवानों को तैनात किया गया था कि इतनी भीड़ में कहीं कोई दिक्कत न हो जाए। फैंस ने रात 12 बजे से ही सिनेमा घरों के बाहर लाइन लगाना शुरू कर दिया था। सुबह तक लोग टिकट के लिए लाइनों में खडे़ दिखे।

Off to bed in #Maldives ... shooting something exciting tomorrow... but guess what's on my mind ??!!!! Can't wait to show you guys #Kaala #rajnikanth sir #paranjith #KaalaInHindi #June7th #actorslife 🦋🦋🦋

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on May 31, 2018 at 11:20am PDT


जब रजनीकांत को भिखारी समझ महिला ने थमा दिया था 10 का नोट
रजनीकांत से राखी सावंत तक, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जो बने कंगाल से करोड़पति

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.