पीबीपीजी कॉलेज में अंतर महाविद्यालयीय पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता का प्रबंधक अनिल ने किया शुभारंभ

पीबीपीजी कॉलेज में अंतर महाविद्यालयीय पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता का प्रबंधक अनिल ने किया शुभारंभ

PRATAPGARH(JNN): PRATAPGARH(JNN): प्रताप बहादुर स्नातकोत्तर महाविद्यालय प्रतापगढ़ सिटी में अंतर्महाविद्यालयीय पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज के प्रबंधक राजा अनिल प्रताप सिंह खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर के किया। उदघाटन मैच रामप्रसन्नमणि महाविद्यालय फैजाबाद व पीबीपीजी कॉलेज के बीच हुआ, जिसमें फैजाबाद की टीम 17 स्कोर से विजयी रही। दूसरे मैच में नंदनी नगर पीजी कॉलेज गोंडा ने बैजनाथ शुक्ल पीजी कॉलेज बाराबंकी को हराया। इसी प्रकार तीसरे मैच में सांगीपुर को वाकओवर व चौथा मैच रामप्रसन्नमणि महाविद्यालय ने आरआरपीजी कॉलेज अमेठी को हरा दिया। पहले सेमीफाइनल में गोंडा ने रानीगंज को हराया जबकि दूसरे सेमीफाइनल में फैजाबाद की टीम ने सांगीपुर को परास्त किया। फाइनल मैच में फैजाबाद ने गोंडा को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ। बृजभानु सिंह ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। पर्यवेक्षक के रूप में डॉ। धर्मेंद्र सिंह, डॉ। केके सिंह व डॉ। प्रवीण कुमार सिंह रहे। इस मौके पर डॉ। रश्मि सिंह, डॉ। डीपी सिंह, डॉ.वीपी सिंह, डॉ। बीएनपी सिंह, डॉ। सीपी पांडेय, मीडिया प्रभारी डॉ। धर्मेंद्र सिंह मौजूद रहे।

----

प्रांतीय खेलकूद में दिलशाद ने मारी बाजी

फोटो-08पीआरटी-19

प्रताप बहादुर स्नातकोत्तर महाविद्यालय प्रतापगढ़ सिटी में अंतर्महाविद्यालयीय पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज के प्रबंधक राजा अनिल प्रताप सिंह खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर के किया। उदघाटन मैच रामप्रसन्नमणि महाविद्यालय फैजाबाद व पीबीपीजी कॉलेज के बीच हुआ, जिसमें फैजाबाद की टीम क्7 स्कोर से विजयी रही। दूसरे मैच में नंदनी नगर पीजी कॉलेज गोंडा ने बैजनाथ शुक्ल पीजी कॉलेज बाराबंकी को हराया। इसी प्रकार तीसरे मैच में सांगीपुर को वाकओवर व चौथा मैच रामप्रसन्नमणि महाविद्यालय ने आरआरपीजी कॉलेज अमेठी को हरा दिया। पहले सेमीफाइनल में गोंडा ने रानीगंज को हराया जबकि दूसरे सेमीफाइनल में फैजाबाद की टीम ने सांगीपुर को परास्त किया। फाइनल मैच में फैजाबाद ने गोंडा को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ। बृजभानु सिंह ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। पर्यवेक्षक के रूप में डॉ। धर्मेंद्र सिंह, डॉ। केके सिंह व डॉ। प्रवीण कुमार सिंह रहे। इस मौके पर डॉ। रश्मि सिंह, डॉ। डीपी सिंह, डॉ.वीपी सिंह, डॉ। बीएनपी सिंह, डॉ। सीपी पांडेय, मीडिया प्रभारी डॉ। धर्मेंद्र सिंह मौजूद रहे।

----

प्रांतीय खेलकूद में दिलशाद ने मारी बाजी

फोटो-08पीआरटी-क्9

PRTAPGARH:PRTAPGARH: जौनपुर जिले में हुई प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता में सरस्वतीविद्यामंदिर इंटर कालेज सगरासुंदरपुर के दिलशाद ने सौ मीटर दौड़ हैमरथ्रो में पहला स्थान प्राप्त किया। धौरहरा रानीगंज निवासी अकबालुद्दीन के पुत्र दिलशाद की सफलता से परिजनों एवं विद्यालय परिवार में खुशी की लहर है। उक्त प्रतियोगिता सल्तनत बहादुर इंटर कालेज बदलापुर जौनपुर में फ्,ब् व भ् अक्टूबर को हुई थी।

XXX

Posted By: Inextlive