छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: कदमा इलाके की रहनेवालाी एक युवती को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया गया है। युवती की मां ने अज्ञात मोबाइल फोन धारक के खिलाफ महिला थाना में शिकायत की है। पीडि़ता की मां के मुताबिक सात जून की शाम करीब 7.45 बजे युवती घर से निकली और लौट कर नहीं आई। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

घबराई हुई थी युवती

20 जून की शाम करीब साढ़े सात बजे युवती की मां के व्हाट्सएप नंबर पर वीडियो कॉल आया लेकिन पीडि़ता की मां रीसिव नहीं कर पाई। 21 जून को करीब 11 बजे फिर युवती की मां के मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाली युवती ही थी और उसने रो-रोकर अपनी मां को कहा कि वह पुलिस को सूचना नहीं दे, वह फंस चुकी है। इतने में ही किसी पुरुष ने फोन काटने का दबाव युवती पर बनाया और फोन कट गया। युवती घबराई हुई थी। फोन आने के बाद महिला ने इसकी शिकायत महिला थाना में की। पुलिस ने उक्त फोन पर कॉल किया तो वह स्वीच आफ बताने लगा। महिला थाना प्रभारी ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पड़ताल शुरू कर दी है।

पहले भी ले गए थे साथ

मां के अनुसार युवती को करीब दो साल पहले भी बहला-फुसला कर युवक ले गए थे। कुछ दिन रखने के बाद उसे वापस शहर में छोड़कर भाग गये थे। युवती इतनी डरी हुई थी कि उन युवकों का नाम बताने से भी परहेज कर रही थी। इसके बाद फिर से युवती को बहला-फुसला कर 7 जून को उसका अपहरण कर लिया गया।

Posted By: Inextlive