रांची: धुर्वा एचइसी हॉस्पिटल कैम्पस में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. उसके सिर में गोली लगी थी और शव के पास देसी कट्टा रखा मिला. इससे हत्या किये जाने की आशंका गहरा गई. युवक की पहचान सीठियो कॉलोनी,1 धुर्वा के रहने वाले कुंदन कुमार के रूप में हुई. सुबह मॉर्निग वॉक करने गए लोगों की शव पर नजर पड़ी तो उन्होंने धुर्वा पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर पड़ताल शुरू की. इस बीच वहां पहुंच परिजनों ने कुंदन की हत्या में दो युवकों का हाथ होने की आशंका जताई है.

खुद गोली मारी या किसी और ने ?

युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है, अभी इसका पता नहीं चल पाया है. उसने खुद को गोली मारी या किसी और ने, पुलिस इसकी जांच में जुटी है. मौके पर पहुंच परिजनों ने आशंका जाहिर की कि अपराधियों ने कुंदन की हत्या करने के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव के बगल में देसी कट्टा रख दिया हो. लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला क्लीयर होने की बात कह रही है. इस दौरान मौके से एक बाइक भी बरामद हुई है.

क्या कहा परिजनों ने

बताया जा रहा है कि कुंदन कुमार रविवार की रात 8.30 बजे घर से बाइक लेकर निकला था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा था. रात में जब देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. सोमवार की सुबह उसकी लाश मिलने पर परिजनों ने कुंदन की हत्या में मनीष सिंह, गोलू समेत अन्य के हाथ होने की आशंका जताई है.

प्रेम संबंध का भी होगा खुलासा

हत्या के पीछे प्रेम संबंध होने की बात भी सामने आ रही है. पुलिस के खबरी नेटवर्क ने पुलिस को बताया है कि कुंदन का संबंध किसी महिला के साथ था जिसके कारण उसकी हत्या कर दी गयी है. पुलिस इस एंगल पर जांच कर रही है.

Posted By: Prabhat Gopal Jha