जब काजल ने रणदीप हु्ड्डा को लिपलॉक करने से किया इंकार

Updated Date: Thu, 19 May 2016 07:01 PM (IST)

बॉलीवुड में लिपलॉक सीन आम बात है लेकिन एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान लिपलॉक सीन देने पर हंगामा हो गया। हम बात कर रहे हैं रणदीप हुड्डा की आने वाली फिल्‍म दो लफ्जों की कहानी के बारे में। रणदीप हुड्डा की झोली में आजकल एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। उन्‍हें बॉलीवुड के फाइनेस्‍ट एक्‍टर्स में गिना जाता है।


सेट छोड़ कर चली गईं काजलरणदीप अपनी आने वाली फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' के लिए इन दिनों रिंग में जबरदस्त पसीना बहा रहे हैं। फिल्म के लिए रणदीप खासतौर पर मार्शल आर्ट्स की टफ ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। फिल्म के सेट से मिली खबरों की माने तो फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि फिल्म की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सेट छोड़कर चली गईं।ऑन स्क्रीन किस करने के दौरान घबराई काजल
दो लफ्जों की कहानी की शूटिंग के दौरान रणदीप साउथ की चर्चित एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करने की तैयारी कर रहे थे। फिल्म में लिपलॉक सीन देने को लेकर काजल काफी घबराई हुई थीं। वैसे यह कोई पहला मौका नहीं था जब काजल ऑन स्क्रीन किस सीन देने जा रही हों मगर जब बात फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' में रणदीप हुडा को किस करने की हुई तो ऐसा लगा जैसे यह उनका पहला किस सीन हो।डॉयरेक्टर ने डाला जोर तब तैयार हुईं काजल


काजल इस लिपलॉक सीन को लेकर तैयार नहीं थी। डायरेक्टर दीपक तिजोरी रणदीप हुडा और यूनिट के सभी लोग शूट के लिए बिलकुल तैयार थे। जैसे ही दीपक के एक्शन बोलने के बाद रणदीप किस करने के लिए आगे बढ़े काजल पीछे हट गई और उन्होंने शूटिंग रोकने के लिए कहा। इसके बाद काजल ने दीपक से कहा कि वो लिप-लॉक सीन नहीं कर पाएंगी। दीपक ने बताया कि यह सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है तब कहीं जाकर काजल लिपलॉक के लिए तैयार हुईं।कई फिल्मों में लिपलॉक सीन दे चुकी हैं काजलयह पहली बार नहीं है जब काजल अग्रवाल ने किसी हीरो को किस किया हो। इससे पहले भी वह अपनी कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में लिप-लॉक कर चुकी हैं। फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' कोरियाई फिल्म 'ऑलवेज' का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी एक ब्लाइंड गर्ल यानी काजल अग्रवाल और मार्शल आर्ट फाइटर रणदीप हुडा के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म 10 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Posted By: Prabha Punj Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.