कैंसर पीडि़त बच्ची की मदद में आगे आया लायंस क्लब सिटी

2018-06-24T06:00:48Z

15 हजार रुपये नगद के साथ दवाएं कराई उपलब्ध

ALLAHABAD: ब्लड कैंसर से जूझ रही 15 वर्षीय किशोरी की मदद के लिए लायंस क्लब सिटी ने हाथ बढ़ाया है। क्लब के पदाधिकारियों ने शनिवार को चंदा करके जुटाए गए 15 हजार रुपये किशोरी के परिजनों को सौंपा और भविष्य में भी मदद का भरोसा दिलाया।

पचदेवरा की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी मनाली मौर्या पिछले कई महीनों से कमला नेहरू कैंसर संस्थान में एडमिट है। उसका इलाज डॉक्टर राधा रानी घोष के नेतृत्व में चल रहा है। किशोरी के पिता शिवकुमार मौर्य व मां कविता मौर्या आर्थिक रूप से अक्षम हैं। जिनकी मदद के लिए डा। राधा रानी घोष ने लायंस क्लब सिटी के पदाधिकारियों से मदद की अपील की। किशोरी की तकलीफ और डॉक्टर की अपील को गंभीरता से लेते हुए लायंस क्लब सिटी की टीम शनिवार को लालू मित्तल के नेतृत्व में कमला नेहरू कैंसर संस्थान पहुंची। जहां टीम के सदस्यों ने ब्लड कैंस पीडि़त बच्ची के इलाज के लिए 15 हजार रुपये का आर्थिक मदद किया। दवाओं के साथ ही अन्य जरूरी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई। अन्य बच्चों व लोगों को टॉफी, जूस, बिस्किट, चॉकलेट आदि दिए गए। इंदर मध्यान्ह, मीणा मध्यान्ह, अजय अवस्थी, राजीव सेठ, कमलेश यादव, पंकज रस्तोगी, प्रतीक एलानी, सरिता खुराना, अनूप सिंह मौजूद रहे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.