-पूर्व में भी चौराहे पर दुर्घटना से जा चुकी है जानें

-दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से हुआ फरार

आगरा। हाईवे स्थित कामायनी चौराहे पर एक्टिवा सवार को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल बुजुर्ग को आनन-फानन में निजी हॉस्पीटल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। घटना थाना सिकंदरा क्षेत्र की है। भावना एस्टेट के रहने अविनाश मेहरा (70) बुधवार दोपहर करीब बारह बजे अपने घर निजी कार्य के लिए गए थे। करीब दो बजे एक्टिवा से वापस घर लौट रहे थे। कामायनी चौराहे पर रोड क्रॉस करते समय खंदारी की ओर से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी एक्टिवा टकरा गई।

नहीं था पहने था हेलमेट

ट्रैक्टर की टक्कर से एक्टिवा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को देख जमा भीड़ से ट्रैफिक जाम हो गए। राहगीरों की मदद से घायल को पास के निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे को देख रहे वाहन चालकों का कहना है कि अगर मृतक ने हेलमेट पहना होता तो गंभीर चोट नहीं आती। वहीं कुछ लोगों ने दुर्घटना को गंभीर बताया।

ट्रैफिककर्मी तैनाती की रखी थी मांग

हाईवे के कामायनी चौराहे पर पूर्व में भी रोड क्रॉस करते समय दर्जनों हादसे हो चुके हैं। जिसमें कई लोगों की जानें जा चुकी हैं। दुर्घटनाओं को भावना एस्टेट, केके नगर और पीपी नगर के वाशिन्दों ने कट बंद करने की मांग की थी। वहीं जब तक कट बंद नहीं किया जाता, तब तक ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के लिए पुलिसकर्मी तैनाती की मांग रखी थी। कुछ दिन तक टैफिक पुलिस की तैनाती रखी गई थी, इसके बाद पुलिसकर्मियों की कमी के चलते ड्यूटी हटा ली गई।

आज से लगेगी पुलिकर्मी की डयूटी

एसपी ट्रैफिक प्रशांत कुमार ने बताया कि कामायनी चौराहे पर गुरुवार से ट्रैफिककर्मी की ड्यूटी लगाई जाएगी। इसके साथ ही ऐसे चौराहे जहां ट्रैफिककर्मी की आवश्यकता है, वहां उनकी ड्यूटी लगाई जाएगी। जिससे ट्रैफिक व्यवस्था को और बेहतर किया जा सके।

Posted By: Inextlive