कंगना ने फिर किया आलिया पर वार कहा एवरेज काम को नहीं करना चाहिए एप्रिशिएट

2019-04-13T12:19:58Z

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं। गली बॉय में ऐसी कौन सी एक्टिंग की गई है जिसे एप्रिशिएट किया जा सके।

feature@inext.co.in
KANPUR : लगता है कंगना किसी बात पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से खुन्नस खाई हुई हैं तभी तो उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गई हैं। पहले रितिक रोशन फिर करण जौहर और अब आलिया और रणबीर। अब कंगना ने आलिया भट्ट की एक्टिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक तरफ जहां ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ही आलिया के काम की तारीफ करते थकते नहीं, वहां कंगना का ऐसा बयान वाकई हैरान करने वाला है। कंगना ने फिल्म गली बॉय में आलिया के काम को बेहद एवरेज बताया है। एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा, मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं। गली बॉय में ऐसी कौन सी एक्टिंग की गई है जिसे एप्रिशिएट किया जा सके। उसमें एक मुंहफट लड़की ही तो है जो कि बॉलीवुड की अक्सर फिल्मों में दिखाई जाती है। बॉलीवुड की साहसी लड़की, महिला सशक्तिकरण और अच्छी एक्टिंग इस शर्मिंदगी से मुझे बचाइए। मीडिया को फिल्म आर्टिस्ट्स के बच्चों से कुछ ज्यादा ही प्यार हो गया है और वह इन्हें कुछ ज्यादा ही आगे ले गए हैं। इस तरह के एवरेज काम को एप्रिशिएट करना बंद हो जाना चाहिद नहीं तो एक्टिंग का लेवल कभी ऊंचा हो नहीं पाएगा।

कई बार माफी मांगने की कोशिश की

वैसे कंगना रनौत आलिया भट्ट को लगातार निशाना बना रही है। वहीं आलिया ने भी उनसे कई बार माफी मांगने की कोशिश की कई मुद्दों पर वह अपना क्लैरिफिकेशन भी दे चुकी हैं।  बता दें कि कंगना अब अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' और एकता कपूर की 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी। प्रकाश कोवेलामुडी निर्देशित फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना के अपोजिट राजकुमार राव हैं। फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। 'पंगा' और 'मेंटल है क्या' के बाद कंगना एक्शन आधारित एपिक ड्रॉमा फिल्म निर्देशित करने की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट में कंगना के हवाले से कहा गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है। वह जल्द ही उसका फोटोशूट करेंगी। उसका पोस्टर भी रिलीज किया जाएगा।

कंगना ने बाॅलीवुड में पहचान दिलाने वाले डायरेक्टर की इस फिल्म को कहा न, वजह जान हो जाएंगे हैरान

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.