कंगना ने फिर दी रितिक को टेंशन मूवी की रिलीज डेट पर हो सकती है जंग

2019-05-08T17:07:19Z

जब भी कंगना रनोट और रितिक रोशन की बात चलती है तो दोनों की लड़ाई की बातें ताजा हो जाती हैं। ऐसा ही फिर एक बार होने के आसार नजर आ रहे हैं।

features@inext.co.in
KANPUR: कुछ साल पहले जब कंगना रनोट और रितिक रोशन के बीच 'जंग' हुई थी तो इसे सबसे 'भद्दी' फाइट्स में गिना गया था। फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी समझ नहीं पा रहे थे कि दोनों में किसका साथ दिया जाए। खबरों की मानें तो एक बार फिर वे यादें ताजा होने का माहौल बन रहा है। पर्सनल लाइफ मे ́ एक-दूसरे से लड़ते-लड़ते कानून के दरवाजे तक जा पहुंचे रितिक रोशन और कंगना रनोट प्रोफेशनल लेवल पर भी एक-दूसरे के सामने आते रहते हैं। इस साल की शुरुआत में जब रितिक रोशन ने अपनी मूवी सुपर 30 रिलीज करने का फैसला किया था तो कंगना अपनी मूवी मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी लेकर ऑडियंस के सामने आ गई थीं। उस वक्त रितिक ने किसी भी तरह की निगेटिव पब्लिसिटी से बचने के लिए अपनी मूवी की रिलीज डेट 26 जुलाई कर दी थी। हालांकि, खबरें हैं कि कंगना इस एक्टर को चैलेंज करने के लिए फिर तैयार हैं और उन्होंने 21 जून को रिलीज होने जा रही अपनी मूवी मेंटल है क्या की रिलीज डेट 26 जुलाई कर दी है यानी सुपर 30 की रिलीज वाले दिन ही।
क्या बढ़ेगी रिलीज डेट?
मेंटल है क्या को लेकर लोगों में काफी इंटरेस्ट पैदा हो चुका है जबकि रितिक की सुपर 30 की रिलीज डेट बार-बार टलने की वजह से इसको लेकर एक्साइटमेंट कम है। लोगों को लग रहा था कि कंगना-रितिक की मूवीज एक ही दिन आने के चलते इन दोनों के बीच फिर से जुबानी जंग शुरू हो सकती है। कुछ मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि सुपर 30 की रिलीज डेट फिर आगे बढ़ने की बात चल रही है और अब इसके लिए 9 अगस्त की डेट तय की गई है। हांलाकि अगर तरण आर्दश के ट्वीट की मानें तो सुपर 30 की रिलीज डेट में कोई चेंज नहीं किया गया है।

Here comes the *OFFICIAL* confirmation about #Super30... No, the Hrithik Roshan starrer is *not* postponed/pushed ahead... The release date remains the same: 26 July 2019.

— taran adarsh (@taran_adarsh) May 7, 2019


नो पर्सनल अटैक्स
इस बीच एकता कपूर ने इस बात का वादा किया है कि मेंटल है क्या और सुपर 30 की रिलीज के वक्त किसी भी तरह के पर्सनल अटैक्स नहीं होगे। भले ही रितिक और कंगना की मूवीज आस-पास रिलीज हो ́ लेकिन इस बार वह नजारा देखने को नहीं मिलेगा, जैसा पहले दिखा था। हर एक्टर प्रमोशनल एक्टिविटी के दौरान केवल अपनी मूवी के बारे में बात करेगा।
शाहिद को फायदा
वैसे मेंटल है क्या की रिलीज डेट 21 जून की जगह 26 जुलाई किए जाने से एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग मूवी कबीर सिंह को सीधा फायदा मिल गया है, क्योंकि यह अब पर्दे पर आने वाली अकेली हिंदी मूवी होगी। शाहिद को इस वक्त एक बड़ी हिट मूवी की तलाश है और साउथ की सुपरहिट मूवी अर्जुन रेड्डी से इंस्पायर्ड इस मूवी से उन्हें बहुत उम्मीदें हैं। कबीर सिंह का टीजर भी ऑडियंस को काफी पसंद आया है और उन्हें इस मूवी की रिलीज का इंतजार है। शाहिद के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आयेंगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.