हाथ में तलवार थामे अंग्रेजों को इस तरह धूल चटा रहीं कंगना, 'मणिकर्णिका' का टीजर हुआ रिलीज

Updated Date: Tue, 02 Oct 2018 10:30 AM (IST)

कंगना की मच अवेटेड फिल्म 'मणीकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' का टीजर जारी हो चुका है। टीजर रिलीज के कुछ ही घंटो पहले कंगना का एक 'मणिकर्णिका' पोस्टर भी आउट किया गया था। यहां देखें फिल्म का टीजर में कंगना युद्ध के मैदान में किस तरह अंग्रेजों से लड़ती नजर आ रही हैं...

कानपुर। कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' का टीजर जारी हो चुका है। फिल्म के निर्देशक कृष ने इसका टीजर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जारी किया है। टीजर में कंगना का लक्ष्मीबाई अवतार देख ऐसा लग रहा है मानो सच में लक्ष्मीबाई ही सामने आ गई हों। रणभूमी में देश के लिए अंग्रेजों के खिलाफ जिस तरह इस टीजर में लक्ष्मीबाई बनी कंगना ने लडा़ई लडी़ है, वो वाकई काबिले तारीफ है। टीजर में लक्ष्मीबाई का रौद्र रूप दिखाया गया है तो इमोशनल भी। देश के लिए किस तरह अपनी सेना का नेतृत्व करते हुए कंगना टीजर में तलवारबाजी कर रही हैं, यहां देखें।

Here is the teaser of the heroic symbol of courage and Sacrifice #Manikarnikahttps://t.co/0ujVYhXZUR

— Krish Jagarlamudi (@DirKrish) October 2, 2018


जारी हुआ नया पोस्टर भी
कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' का नया पोस्टर भी जारी हो चुका है। कंगना ने अपने इस पोस्टर के साथ फिल्म के टीजर लॉन्च की भी जानकारी दी थी। कंगना इस पोस्टर में युद्ध के मैदान में लडा़ई करती दिख रही हैं। पोस्टर के कैप्शन में कंगना ने लिखा, 'एक रानी की कहानी जिसने बदला इतिहास, देखिए उसकी झलक टीजर में'। इसी के साथ कैप्शन में कंगना ने टीजर आउट होने का समय भी बताया। मालूम हो कि कंगना की ये फिलम झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक है। फिल्म में कंगना के अलावा एक्टर सोनू सूद और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अभिनय करते नजर आएंगी।


कंगना तनुश्री का साथ देते हुए बोल गईं ये उटपटांग बातें, तो नाना सेट से ही हो गए गायब


तस्वीरें : कृष्णा राजकपूर की शोक सभा में उमडा़ बॉलीवुड, ऐसे जताया दुख

 

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.