हीरो के साथ सोकर मिलते हैं फिल्मों में 2 मिनट के रोल, कंगना रनोट ने चौंकाने वाले खुलासे कर जया बच्चन से पूछे ये सवाल

Updated Date: Thu, 17 Sep 2020 10:39 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है। इसके बाद संसद में जया बच्चन की ओर से दिए गए भाषण के बाद कंगना रनोट ने उन पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस को दो मिनट के रोल में आयटम नंबर और रोमांटिक सीन मिलते हैं। कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने। यहां पढ़ें कंगना का ट्वीट...

मुंबई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस कंगना रनोट ने दिग्गज अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन द्वारा हाल ही में संसद में दिए गए भाषण पर अपनी जबरदस्त प्रतक्रिया दी। उन्होंने बुधवार को बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले दावे किए। एक्ट्रेस कंगना रनोट ने ट्वीट कर कहा कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सिखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं। https://t.co/lPo9X4hRZX

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 16, 2020


जया ने कहा था ये वो लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते
हाल ही में संसद में बोलते हुए फिल्म एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद में ड्रग मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी। ये बाद सपा सांसद जया बच्चन का नागवार गुजरी और उन्होंने रवि किशन का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा।सांसद जया बच्चन ने कहा था, कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हैं, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम कमाया, वे इसे बुरा बताकर इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं, ये वो लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। कंगना समेत कई सेलेब्स ने इस बयान का विरोध किया। जया बच्चन सोशल मीडिया पर भी ट्रोल होने लगी थी।
कंगना ने ट्वीट कर जया बच्चन से कहा थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए
कंगना रनाेट ने ट्वीट कर कहा था कि जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलींग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए। वहीं इसके पहले कंगना ने पहले आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। इसमें उन्होंने बाॅलीवुड के टाॅप एक्टर्स रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी से ब्लड टेस्ट कराने की गुजारिश की थी ताकि उनका ड्रग कनेक्शन क्लियर हो सके।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.