कंगना रनोट बोलीं वह लड़ाकू नहीं, अगर कोई साबित करता है तो वह 'ट्विटर छोड़ देंगी'

Updated Date: Fri, 18 Sep 2020 12:21 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की माैत के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनोट महाराष्ट्र सरकार और बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ अकेले मोर्चा संभाले हुए हैं। इस बीच कंगना ने ट्वीट कर कहा कि वह लड़ाकू नहीं है अगर कोई यह साबित कर दे तो वह ट्विटर छोड़ देंगी।

नई दिल्ली (एएनआई)। सुशांत सिंह राजपूत की माैत के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनोट और महाराष्ट्र सरकार में आमने-सामने की लड़ाई छिड़ गई है। कंगना रनोट लगातार ट्वीट्स के जरिए महाराष्ट्र सरकार से लेकर बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ अकेले मोर्चा संभाले हुए हैं। पिछले कुछ हफ्तों में कई लोगों के साथ ट्विटर स्पैट में शामिल होने के बाद कंगना रनोट ने बुधवार को कहा कि वह लड़ाकू (बेल्लिस) लगती हैं लेकिन यह सच नहीं है। कंगना ने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि मैं भले ही लड़ाकू लगूं लेकिन यह सच नहीं है, मेरा रेकॉर्ड है कि मैंने कभी लड़ाई शुरू नहीं की, अगर कोई मुझे गलत साबित कर दे तो ट्विटर साइट को छोड़ दूंगी।

I may come across as a very ladaku person but it&यs not true, I have a record of never starting a fight, I will quit twitter if anyone can prove otherwise, I never start a fight but I finish every fight. Lord Krishna said when someone aks you to fight you mustn&यt deny them 🙂

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 17, 2020


अनुराग कश्यप संग टि्वटर पर भिड़ने के बाद आया कंगना का बयान
एक्ट्रेस ने कहा कि मैं कभी लड़ाई शुरू नहीं करती बस हर लड़ाई को खत्म करती हूं। भगवान कृष्ण ने कहा था अगर कोई झगड़ने आए तो उसे इंकार नहीं कहना चाहिए। कंगना का यह स्टेटमेंट फिल्म मेकर अनुराग कश्यप संग टि्वटर पर भिड़ने के बाद आया है। इसके पहले एक्ट्रेस ने संसद में जया बच्चन की ओर से दिए गए भाषण के बाद उन पर निशाना साधा था।
कंगना ने पूछा कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने
एक्ट्रेस कंगना रनोट ने ट्वीट कर कहा कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सिखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.