मुंबई प्रेस क्लब ने कंगना को किया बॉयकॉट तो एक्ट्रेस ने जर्नलिस्ट को भेजा लीगल नोटिस

2019-07-14T12:33:33Z

एक प्रमोशनल इवेंट पर कंगना रनोट और एक जर्नलिस्ट के बीच हुई बहस का विवाद इस कदर बढ ̧ गया है कि 'एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया' के कंगना का बॉयकॉट करने के डिसीजन को अब मुम्बई प्रेस क्लब ने भी सपोर्ट किया है। जानिए क्या है इस मामले में उनका प्वॉइंट ऑफ व्यू

feature@inext.co.in

KANPUR: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट और एक जर्नलिस्ट के बीच हुई बहस का मामला अब काफी आगे बढ ̧ चुका है। इसमें जर्नलिस्ट एसोसिएशन और एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया' के इनवॉल्व होने के बाद अब मुम्बई प्रेस क्लब भी इस मामले में कंगना के माफी ना मांगने की वजह से उनके खिलाफ हो गई है।
ईजेजी का किया सपोर्ट
हाल ही मुंबई प्रेस क्लब ने इस मामले में अपना बयान जारी किया, जिसमें वह कंगना रनोट का बॉयकॉट करने के एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के फैसले को पूरी तरह से सपोर्ट किया है और एक्ट्रेस की भाषा और मीडिया के प्रति उनके रवैये खासकर जर्नलिस्ट के साथ की गई बदसलूकी की कड़ी निंदा की है।
माफी मांगने की बजाए शुरू कर दिया अभियान
एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के सॉन्ग के लॉन्चिग के दौरान जर्नलिस्ट के सवाल पूछने से पहले ही जर्नलिस्ट पर उनके और उनकी पिछली फिल्ममणिकर्णिका के खिलाफ निगेटिव मूवमेंट चलाने का आरोप लगाया। वहीं, माफी मांगने की बजाए एक्ट्रेस की बहन ने ट्विटर पर मीडिया के खिलाफ अपमानजनक मूवमेंट शुरू कर दिया।
ये अनप्रोफेशनल बिहेवियर है
एक तरफ फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने माफी मांगी है, वहीं एक्ट्रेस ने ऐसा करने से मना कर दिया। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ने ध्यान दिलाया कि यह पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस और उनकी बहन ने जर्नलिस्ट्स का अपमान किया हो। यह उनके अनप्रोफेशनल बिहेवियर का हिस्सा बन गया है। इसलिए हम एक्ट्रेस के बॉयकॉट की एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड की अपील का पूरी तरह सपोर्ट करते हैं।
कंगना ने भेजा लीगल नोटिस
कंगना ने एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड को एक लीगल नोटिस भी भेजा है। कंगना की बहन रंगोली भी इस मामले में काफी तीखे बयान दे रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर साफ किया था कि कंगना किसी से माफी नहीं मांगेंगी।
'मैं नहीं चाहती की मेरी वजह से ऐसे पत्रकारों के घर चूल्हा जले, इसलिए मुझे बैन करो': कंगना
जायरा वसीम के बाॅलीवुड छोड़ने पर बोलीं कंगना रनोट, 'दंगल गर्ल' के बारे में कही ये बात
मैं हो गई हूं मेंटल: एकता कपूर
हाल ही में एकता कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि क्या हम फिर से फिल्म का ओरिजिनल नाम का यूज कर सकते हैं क्योंकि मुझे लगता है कि फिल्म जजमेंटल है क्या को वही टाइटल सूट करता है। एकता के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि एकता को फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग शुरू कर देनी चाहिए और इस फिल्म में भी राजकुमार या कंगना में से किसी एक एक्टर को लिया जा सकता है। इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए एकता ने कहा कि मैं इतनी मेंटल हो चुकी हूं कि अब मैं खुद एक्टिंग कर सकती हूं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.