'Thalaivi' release date out: 'जयललिता' बनी कंगना की ये फिल्म 23 अप्रैल को होगी रिलीज

कंगना रनोट स्टारर फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट सामने आ गई। यह फिल्म 23 अप्रैल को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट एनाउंसमेंट के साथ इसका एक टीजर भी सामने आया।

Updated Date: Thu, 25 Feb 2021 12:30 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। जयललिता की जयंती पर, निर्माताओं ने कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज की तारीख की घोषणा की। तमिलनाडु के सबसे चर्चित और चहेती अभिनेत्री से राजनेता के जीवन पर बनी बायोपिक को इस साल 23 अप्रैल को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित किया जाएगा। थलाइवी के निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। जिसमें बताया गया कि कैसे जयललिता तमिलनाडु की फिल्म इंडस्ट्री का चेहरा बनने से लेकर राज्य की राजनीति का चेहरा बनी।

कंगना ने शेयर किया मोशन पोस्टर
कंगना रनोट ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया और लिखा, "जया अम्मा को, उनकी जयंती पर। 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है 'थलाइवी'।' पोस्टर में दिवंगत राजनेता की प्रतिष्ठित जीत की मुद्रा में 'क्वीन' स्टार को भी देखा जा सकता है।

To Jaya Amma, on her birthanniversary
Witness the story of the legend, #Thalaivi, in cinemas on 23rd April, 2021. @thearvindswami #Vijay @vishinduri @ShaaileshRSingh @BrindaPrasad1 @neeta_lulla #BhushanKumar @KarmaMediaent @TSeries @vibri_media #SprintFilms @ThalaiviTheFilm pic.twitter.com/JOn812GajH

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 24, 2021

काफी रोचक होगी थलाइवी की कहानी
'थलाइवी' फिल्म की घोषणा के बाद से ही चर्चा में है क्योंकि इसमें जयललिता की युवावस्था से लेकर उनके राजनीतिक करियर के शिखर तक की प्रमुख अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा बताई गई है। एएल विजय द्वारा निर्देशित, 'थलाइवी' एक आगामी भारतीय बहुभाषी भारतीय जीवनी फिल्म है, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। 'थलाइवी' 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद और 'द डर्टी पिक्चर' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' लेखक रजत अरोड़ा द्वारा लिखी गई है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.