नया पुल टाटमिल घंटाघर से अफीम कोठी तक जाम ही जाम

2013-10-04T09:02:03Z

KANPUR किदवई नगर व बगाही चौराहों पर जल भराव और नए पुल पर फिर से जल निगम द्वारा रोड ब्लॉक करके काम शुरु करने से गुरुवार की शाम हर तरफ बुरी तरह जाम लग गया दक्षिण में आईनॉक्स मॉल वाले तिराहे और नए पुल ब्लॉकेज से शुरू हुआ जाम थोड़ी ही देर में टाटमिल चौराहे घंटाघर से लेकर झकरकटी चौराहे से लेकर अफीम कोठी तक फैल गया

नया पुल ब्लॉकेज बना कारण
पिछले साल ही नए पुल को डीप सीवर लाइन के लिए पूरा खोदा गया था. उस वक्त राहगीरों को महीनों तक रोज जाम से जूझना पड़ा था. अब फिर से फेस्टिव सीजन शुरु होते ही जल निगम ने डीप सीवर लाइन के काम के लिए ही नए पुल पर किदवई गनर की तरफ जाने वाली साइड को ब्लॉक करके काम शुरू कर दिया. ब्लॉकेज के कारण रोड से उतरकर केवल फुटपाथ से रेंग कर निकलने का ही ऑप्शनल बचा है. यहां से निकलने के लिए बड़े-छोटे वाहनों को स्लो होना पड़ता है. बगल में ही नया पुल तिराहा होने से अपोजिट दिशा से आने वाले वाहनों के कारण जरा में जाम लग जाता है.

बाकरगंज चौराहा और आई नॉकस तिराहा
ऐसे में नए पुल से एक किलोमीटर की दूरी पर बाकरगंज चौराहे और आईनॉक्स तिराहे पर कल रात से हो रही बारिश के जलभराव के कारण करेले पर नीम चढ़े जैसा मामला हो गया. गुरुवार की शाम लगभग 5.15 पर दोनों तरफ से जाम लगा और नए पुल से होता हुए वाहनों का जमावड़ा टाटमिल चौराहे तक पहुंच गया. टाटमिल चौराहे पर खड़े ट्रैफिक पुलिस कर्मी निकलने को जूझते वाहनों को काबू नहीं कर पाए, नतीजतन पहले टाटमिल से झकरकटी पुल तक और फिर अफीम कोठी चौराहे तक जाम पहुंच गया. टाटमिल जाम होने के ही कारण यहां से घंटाघर तक भी वाहनों की कतार लग गई.


इसी बीच बूंदाबांदी शुरु हो जाने से जाम में फंसे दोपहिया सवारों के बीच अफरातफरी मची और वो जल्दी निकलने के चक्कर में बड़े वाहन सवारों से उलझ गए. कई जगह वाहन सवारों के बीच झड़प और बहसबाजी होते देखी गई.

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.