- साउथ सिटी की निराला नगर बीओबी ब्रांच के बाहर सेल्समैन के वारदात, पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध

KANPUR : किदवईनगर थानाक्षेत्र में लुटेरों ने बैंक में रुपए जमा करने आए सेल्समैन को बहाने से बैंक के बाहर बुला कर तमंचे के बल पर लूट लिया। लूट की सूचना पर पहुंची एसपी साउथ रवीना त्यागी के अनुसार मामला संदिग्ध है। जांच के बाद कार्रवाई की बात कही।

दोस्त के साथ बैंक गया था सेल्समैन

साकेत नगर निवासी मोहित गुप्ता गुटखा कंपनी में सेल्समैन हैं। फ्राइडे को वह सफेद कॉलोनी निवासी अपने दोस्त व कंपनी के सेल्स मैनेजर धीरज कपूर के साथ 1.20 लाख रुपए लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा की निराला नगर ब्रांच में जमा करने आया था। सेल्समैन ने पुलिस को बताया कि वह बैंक के अंदर बाउचर भर रहा था। तभी एक युवक भागते हुए आया और अपनी चाची का एक्सीडेंट होने की बात बता कर मदद करने को बोला। पहले तो सेल्समैन ने इंकार कर दिया, लेकिन पास में पहले से खड़े लुटेरे के अन्य साथी के कहने पर वह तैयार हो गया और कैश लेकर बाहर चला गया।

बाइक से भाग निकले तीनों लुटेरे

बैंक के बाहर कुछ दूर आने पर दोनों लुटेरों ने सेल्समैन की कनपटी में तमंचा अड़ाकर पूरा कैश लूट लिया। इसके बाद पहले से खड़े अन्य साथी के साथ बाइकसे भाग निकले। हालांकि, बैंक में घुसे दोनों युवक वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गए। पुलिस के सीनियर ऑफिसर घटना को संदिग्ध मान रहे हैं। सीओ बाबूपुरवा मनोज कुमार के अनुसार मामला संदिग्ध लग रहा है। सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कही। बता दें कि कुछ दिन पहले ही आइजी मोहित अग्रवाल ने बैंक का इंस्पेक्शन कर सिक्योरिटी टाइट करने के डायरेक्शन दिए थे।

Posted By: Inextlive