-हेलिपैड बनाए जाने का काम हुआ शुरू, बारिश से पार्क में कीचड़ और गंदगी, तैयारियों में अधिकारियों को छूट रहे पसीने

kanpur@inext.co.in

KANPUR : 16 सितंबर को सीएम के प्रोग्राम को लेकर तैयारियां ने जोर पकड़ लिया है। सेंट्रल पार्क में ही सीएम के उतरने के लिए हैलिपैड बनाया जा रहा है। इसको लेकर सैटरडे को काम भी शुरू कर दिया गया। लगभग 5,000 लोगों की बैठने की क्षमता के लिए पंडाल बनाया गया है। पिछले 3 दिनों से इसको लगाने का काम शास्त्री नगर में चल रहा है। सैटरडे को डीएम विजय विश्वास पंत, एडीएम सिटी, एसपी ट्रैफिक और एलआईयू की टीम ने सेंट्रल पार्क का निरीक्षण कर तैयारियों को जायजा लिया। सीएम के कार्यक्रम के मुताबिक सुबह 11 बजे सीएम जनसभा के लिए लखनऊ से चलकर पहुंचेंगे।

संचालन समिति के साथ मीटिंग

जनसभा में सीएम 1 से डेढ़ घंटे तक मौजूद रह सकते हैं। इसके अलावा सेफ हाउस में गोविंद नगर बाई इलेक्शन के लिए बनी जिला संचालन समिति के साथ मीटिंग भी कर सकते हैं। सैटरडे को मीटिंग में पार्टी पदाधिकारियों ने मीटिंग को लेकर पूरी तैयारियां भी कर ली हैं। मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी के मुताबिक संचालन समिति में 22 पदाधिकारी हैं। सभी को कानपुर में मौजूद रहने के निर्देश पार्टी की तरफ से दिए गए हैं। हालांकि इसकी ऑफिशियल इंफॉर्मेशन लखनऊ से नहीं आई है।

---------------

ताकत दिखाने को जनसभा

यूं तो यह सीएम का सरकारी कार्यक्रम है, लेकिन पार्टी इसको बाई इलेक्शन से जोड़कर देख रही है। जनसभा में पार्टी के सभी विधायक, मंत्रियों और सांसदों को मंच पर स्थान दिया जाएगा। इसके साथ ही पार्टी भीड़ के सहारे अपनी ताकत दिखाने का पूरा प्रयास करेगी।

Posted By: Inextlive