-राजकीय बाल गृह में किशोर ने लगाई फांसी, सेंट्रल पर 26 मार्च को घूमते हुए पकड़ा गया था

- बाल गृह प्रभारी ने कहा गिरने से हुई मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगने से मौत की पुष्टि

KANPUR : कल्याणपुर में शुक्रवार रात राजकीय बाल गृह में एक किशोर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। किशोर को चाइल्डलाइन ने 27 मार्च को बाल गृह में भेजा था। कर्मचारियों ने बेड से गिरने से हुई हेड इंजरी से मौत का दावा किया है। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगाने की पुष्टि की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया

असम निवासी पंद्रह साल का अजीत दास 26 मार्च को सेंट्रल पर घूमते हुए मिला था। जीआरपी ने उसे पकड़कर चाइल्डलाइन के सुपुर्द कर दिया था। चाइल्डलाइन ने सीडब्ल्यूसी के आदेश पर अजीत को राजकीय बाल गृह भेज दिया था। बाल गृह प्रभारी का कहना है कि अजीत रात को पेशाब करने के बाद डबल बेड के ऊपर चढ़ते समय फर्श पर गिर गया। उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। वहां पर तीन डॉक्टरों के पैनल ने उसका पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अजीत की मौत फांसी लगने से हुई है। इंस्पेक्टर का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही असलियत सामने आ जाएगी।

-----

(बाक्स बनाएं)

जिंदगी से हारकर तीन युवकों ने जान दी

शहर में बीते चौबीस घंटे में तीन युवकों ने जिंदगी से हारकर मौत को गले लगा लिया। तीनों युवकों ने फांसी लगाकर जान दी। पुलिस के मुताबिक नवाबगंज ज्योरा निवासी अरविंद राजपूत (45) मुंबई में शटरिंग का काम करता था। परिवार में पत्नी रेखा और तीन बच्चे है। अरविंद शराब का लती था। इसके चलते उसका अक्सर घर में झगड़ा होता था। शुक्रवार रात को अरविंद ने फांसी लगा ली। वहीं काकादेव पुरानी बस्ती निवासी अजीत शुक्ला का बेटा रजत (22) शराब का लती था। शुक्रवार रात नशे में उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

Posted By: Inextlive