ऋषि कपूर के हाल पूछने पहुंचे कपिलदेव लौटने के पहले 'झूठा कहीं का' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

2019-07-04T15:48:44Z

काफी समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे वेटेनर एक्टर ऋषि कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनके साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव नजर आ रहे हैं। साथ ही अब वे स्वस्थ हो चुके हैं और अपने जन्मदिन से पहले इंडिया लौट आयेंगे ऐसा कहा जा रहा है। इस बीच उनकी कमबैंक फिल्म झूठा कहीं का का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है।

कानपुर। इंडिया को पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव इन दिनों लंदन में चल रहे आईसीसी विश्वकप 2019 के लिए लंदन में हैं। हाल ही में मौका निकाल कर वे यूनाइटेड स्टेटस के शहर न्यूयॉर्क पहुंच गए। वहां वे अपने एक खास दोस्त से मिलने भी पहुंच गए।
ऋषि, नीतू से की मुलाकात
खबर है कि ऋषि कपूर और कपिलदेव अच्छे दोस्त हैं और कपिल उन्हीं का हालचाल लेने पहुंचे थे।इस मुलाकात से ऋषि और उनके साथ न्यूयॉर्क में ही रह रहीं पत्नी नीतू सिंह बेहद खुश हैं। नीतू ने इस मौके की एक तस्वीर भी साझा की है और लिखा है, "वर्ल्ड कप के लिए सुपर चार्ज्ड।वर्ल्ड कप का अगला मुकाबला भारत और श्रीलंका के साथ होगा। इसके पहले भी ऋषि कपूर का हालचाल लेने के लिए काफी हस्तियां जा चुकी हैं।

View this post on Instagram

Super charged about the World Cup !!! 🤞#kapildev #crickettales #hopingwemakeit 🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Jul 3, 2019 at 8:31pm PDT


कमबैक फिल्म होगी 'झूठा कहीं का'
ऋषि कपूर के बारे में कहा जा रहा है कि उनकी तबियत अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है और वो जल्दी घर लौटने की वाले हैं।इस बीच उनकी कमबैक कही जाने वाली फिल्म 'झूठा कहीं का' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है।यह फ़िल्म उन्होंने अमेरिका इलाज के लिए जाने से पहले की शूट कर ली थी इस राज़ पर से ट्रेलर साझा करते हुए खुद ऋषि ने पर्दा उठाया है।

A film I completed before coming here. Total mad cracker of a movie. Was the hero of the same title (different story)with Neetu way back in the late 70’s. Hope you enjoy the same!https://t.co/RrTj5Y71uI

— Rishi Kapoor (@chintskap) July 3, 2019


पुरानी फिल्म के टाइटिल से इंस्पायर्ड
समीप कांग के डायरेक्शन में बनी झूठा कहीं का' में ऋषि के साथ जिम्मी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ऋषि कपूर, नीतू सिंह स्टारर झूठा कहीं का 1979 में भी रिलीज़ हुई थी, जिसे रवि टंडन ने डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म में राकेश रोशन भी अहम भूमिका में थे।उसी फ़िल्म के टाइटिल से इंस्पायर्ड ये नई फिल्म 19 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.