जब कपिल देव ने दाऊद को बोला'चल बाहर निकल'

2013-10-28T16:24:00Z

दिलीप वेंगसरकर ने किया 1986 आस्ट्रल एशिया कप के फाइनल मैच फिकसिंग का खुलासा

अंडरवलर्ड डॉन का ऑफर
पूर्व भारतीय क्रिकेटर व बीसीसीआइ चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने एक सेन्सैशनल बात को उजागर किया. उन्होंने बताया की सन् 1986 आस्ट्रल एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तानी टीम को हराने पर अंडरवलर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने इंडियन टीम के हर एक सदस्य को कार गिफ्ट करने का ऑफर दिया था.


कारोबारी बताया

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन के बाद दाऊद इंडियन टीम के ड्रेसिंग रूम में आया और खुद को एक कारोबारी बताया. वेंगसरकर ने बताया की दाऊद ने सभी इंडियन प्लेयर्स को पाकिस्तान को फाइनल हराने पर टोयोटा कोरोला कार गिफ्ट करने का ऑफर दिया था.
कपिल ने की पूछताछ
वेंगसरकर ने बताया की इसी-बीच कप्तान कपिल देव ड्रेसिंग रूम में आए और उन्होंने दाऊद की पूछताछ शुरू कर दी और दाऊद को ड्रेसिंग रूम से बाहर जाने को बोल दिया. कपिल देव के इस रवैयै को देख दाऊद काफी नाराज हो गया, जिसके चलते उसने अपने ऑफर को भी कैंसिल कर दिया. शारजाह में खेले गए इस भारत-पाक फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को एक विकेट से हरा दिया था.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.