करण जौहर के घर के 2 सदस्य कोरोना पाॅजिटिव, खुद को किया 14 दिनों के लिए क्वाॅरंटीन

2020-05-26T10:25:44Z

करण जौहर ने ईद के दिन 25 मई को खुलासा किया कि उनके घर के कुछ सदस्यों को कोरोना पाॅजिटिव निकला है। हालांकि उन्होंने खुद के सेफ होने की पुष्टि की है पर वो 14 दिन के क्वाॅरंटीन में हैं।

मुंबई (एएनआई)। फिल्ममेकर करण जौहर ने सोमवार को घोषणा की थी कि दो उनके परिवार के दो मेंबर्स कोरोना की जांच में पाॅजिटिव पाए गए हैं। करण जौहर ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी है। सलमान ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं आप सभी को इनफार्म करना चाहता हूं कि मेरे परिवार के दो सदस्यों की कोरोना जांच पाॅजिटिव आई है। जितनी जल्दी लक्षणों का पता चला उन्हें क्वाॅरंटीन में रहने को कहा गया।बता दें कि वो हमारी बिल्डिंग के एक हिस्से में क्वाॅरंटीन हैं। बीएमसी को इनफार्म किया गया और बिल्डिंग को सील कर दिया गया।' उन्होंने फैंस को इनफार्म किया कि उनका परिवार सेफ है और उनमेंं कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं।

करण ने बताया वो और उनके बच्चे सेफ

फिल्ममेकर ने आगे कहा, 'परिवार में हम बचे हुए लोग और स्टाफ सभी सेफ हैं और हममे से किसी में भी कोई लक्षण नहीं है। हम सभी का 25 मई को स्वैब टेस्ट हुआ जिसमें सभी लोग निगेटिव पाए गए पर हमने फिर भी खुद को सेल्फ आइसोलेट किया है अगले 14 दिनों के लिए ताकि हमारे आसपास के लोगों को कोरोना न हो जाए। हम अपने कमिटमेंट पर अड़े रहे कि सभी को कोरोना से सेफ रखना है और सभी मानकों को फाॅलो किया जिन्हें सरकार ने जारी किया था कोरोना से बचने व बचाने के लिए।'

करण बोले डाॅक्टर्स अच्छे से कर रहे ट्रीटमेंट

करण जौहर ने ऐलान किया कि कोरोना पाॅजिटिव लोगों का अच्छी तरह से ट्रीटमेंट किया जा रहा है। उन्होंने कहा, 'कोरोना पाॅजिटिव लोगों को बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है और उनकी अच्छी तरह से केयर की जा रही है जैसे किसी बीमार व्यक्ति की करते हैं। हमे पता है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे।' करण ने आगे कहा, 'ये कठिन समय है पर अपने घरों में रह कर और सही डिसीजन लेकर इससे निपटा जा सकता है। इसमें कोई डाउट नहीं है कि हम इस वायरस को हरा सकेंगे। सभी लोग घर पर रहें और सेफे रहें।'

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.