'कभी खुशी कभी गम' के 17 साल पूरे फिल्म से प्रेरित हो बनेगा सीरीयल ये होगी लीड कास्ट

2018-12-15T11:24:39Z

करण जौहर की मेगास्टार फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की रिलीज के 17 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म की रिलीज के 17 साल बाद इससे प्रेरित हो कर एक सीरीयल बनने जा रहा है। चलिए जानते हैं कि फिल्म में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक के किरदार कौन से टीवी एक्टर निभाएंगे।

कानपुर। करण जौहर ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की रिलीज के 17 साल पूरे होने पर इससे जुड़ी कई बातें साफ की हैं। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिस्में फिल्म से जुड़े कई सीन एक सीक्वेंस में लगाए गए हैं और इस फिल्म के बारे में कई बातें भी बताई गई हैं। करण ने वीडियो के जरिए फिल्म को मेमोरेबल बताते हुए ये मैसेज दिया है, 'ये फिल्म इस बात पर आधारित है की 17 साल बाद भी लोग याद रखें कि परिवार का प्यार क्या होता है।' इस तरह उन्होंने फिल्म के 17 साल पूरे होने की खबर दी थी। जानिए फिल्म से प्रेरित होकर कौन सा सीरीयल बनाने की तैयारी चल रही है और इसके लीड कास्ट कौन होंगे।
फिल्म से प्रेरित हो बनेगा ये सीरीयल
'कभी खुशी कभी गम' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसे देखना लोग खूब पसंद करते हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस फिल्म से प्रेरित हो कर एक सीरीयल बनाने की तैयारी की जा रही है जिसका नाम होगा, 'दिल ही तो है'। एकता कपूर के निर्देशन में फिल्म के रीमेक का नाट्य रूपांतरण देखने को मिलेगा। सीरीयल में अमिताभ बच्चन का किरदार बिजाॅय आनंद निभाएंगे वहीं एरिका फर्नांडिस नाटक में काजोल का रोल निभाते दिख सकती हैं।
ये होंगे नाटक के बाकी के कैरेक्टर
वहीं कहा जा रहा है कि नाटक में शाहरुख खान का किरदार एक्टर रजत टोकस निभात दिखेंगे। हालांकि ऋतिक रोशन के रोल के लिए वरुण सूद को चुना जा सकता है। वहीं करीना कपूर के 'पू' के रोल के लिए अभी किसी एक्ट्रेस को भी फाइनल नहीं किया गया है। पू के रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट होने के बाद ही एक्ट्रेस के नाम का खुलासा होगा। फिलहाल शो किस दिन रिलीज होगा इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है। आप यहां देखें करण जौहर किस तरह 'कभी खुशी कभी गम' के 17 साल पूरे होने पर इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वीडियो...

View this post on Instagram

#17yearsofk3g !!! ❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Dec 13, 2018 at 8:36pm PST

 

करण जौहर ने फैंस से अपने इस काम के लिए मांगी माफी, कहा 'शर्मिंदा हूं जो भी किया'


'कलंक' में आलिया-जाह्नवी संग कियारा को मिला ये खास रोल, खुद को लेकर किए ये खुलासे


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.