रिलीज हुआ 'कलंक' का फर्स्ट लुक वरुण धवन के रोल का भी हुआ खुलासा

2019-03-07T12:11:30Z

करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट 'कलंक' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। डायरेक्टर ने मूवी के फर्स्ट लुक के साथसाथ ये भी बताया है कि क्या होगी फिल्म की स्टोरी

कानपुर। करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट 'कलंक' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। करण ने इसे अपने इंस्टाग्राम से खुद ही रिलीज किया है। फिल्म की फर्स्ट लुक तस्वीर में एक झील में छोटी सी नाव तैरती हुई दिख रही है। उसमें खेवइया चप्पू चला रहा है और उसके आगे सफेद रंग के सूट में एक महिला बैठी है। वहीं झील में चारों ओर गुलाबी रंग के मनमोहक फूल खिले हैं। इस फर्स्ट लुक को देख कर आप अंदाजा लग रहे होंगे कि आखिर ये पोस्टर कहना क्या चाहता है, तो चिलए आपको बताते हैं इस मूवी के पहले पोस्टर के बारे में करण जौहर ने क्या कहा और मूवी में क्या है वरुण धवन का रोल।

ये हो सकती है फिल्म की कहानी

करण जौहर ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही उसमें कैप्शन के साथ काफी कुछ बयां कर दिया है। करण ने लिखा है, 'एक ऐसी फिल्म जिसकी कहानी मेरे दिल में काफी समय से थी पर पर्दे पर 15 साल बाद दिखाने का मौका मिला... ये वो फिल्म है जिसके लिए मैं पैशनेट हूं... मेरे पिता की आखिरी फिल्म थी जिस पर उन्होंने काम किया था और उसे अधूरा छोड़ गए...ये उनका सपना थी जिसे मैं पूरा करूंगा। आज मैं उनकी ये विश पूरी कर रहा हूं... ये कहानी ऐसे रिश्तों पर बेस्ड है जिनमें शांति नहीं होती पर उनके अंदरूनी प्यार को एक आवाज मिल जाती है... इस फिल्म की कल्पना अभिषेक वरमान ने की है जिसका नाम है 'कलंक'। 40 के दशक को सेट पर जीवंत किया गया है। इस फिल्म की यात्रा शुरु होगी कल से यानी 8 मार्च से। मैं एक्साइटेड हूं... इमोशनल भी... मुझे विश्वास है कि आप मेरी इस अमृत कहानी की सैर का साथ जरूर देंगे।' करण जौहर ने फिल्म की कहानी के बारे में हिंट देते हुए अपने कैप्शन में ये भी बताया है कि कल से यानी की 8 मार्च से 'कलंक' की यात्रा शुरु होगी। इससे तो ऐसा ही लग रहा है कि करण की इस फिल्म का ट्रेलर या टीजर कुछ तो कल रिलीज किया जा सकता है।
वरुण धवन का फर्स्ट लुक भी जारी
वहीं फिल्म में वरुण धवन का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है। वरुण पोस्टर मेंं काफी गुस्से में दिख रहे हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम जफर होगा। फिल्म का ये किरदार करण जौहर के मुताबिक मौत को मात देने में माहिर है। वहीं इसी तरह धीरे-धीरे फिल्म के बाकी के किरदारों को भी इंट्रोड्यूस करवाया जाएगा। हालांकि इस मेगास्टारर फिल्म में वरुण के अलावा आलिया, आदित्य राॅय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, कियारा आडवाणी, कृति सेनन और कुणाल खेमू भी दिखने को बिल्कुल तैयार हैं।

View this post on Instagram

Kalank unravels from tomorrow#Kalank

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Mar 6, 2019 at 8:11am PST


तस्वीरें: जाह्नवी कपूर ने वाराणसी की गलियों में घूमकर मनाया 22वां बर्थडे, चाट-बतासे खाते आईं नजर

अनुपम खेर बर्थडे: जाने कैसी है पत्नी किरण संग इनकी लव स्टोरी, उनकी किस बात से हुई थीं इंप्रेस

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.