करीना ने बेटी सारा से इसलिए कहा सुशांत को कभी न करें डेट खुद परेशान हैं सैफ की इस बुरी आदत से

2019-02-20T14:07:53Z

करीना कपूर इन दिनों एक रेडियो चैट शो होस्ट कर रही हैं जहां कई बड़े खुलासे होते ही रहते हैं। वहीं एक्ट्रेस ने सौतेली बेटी सारा को मुफ्त की एक सलाह दे डाली और सैफ अली खान की बुरी आदत के बारे में बताया। जानें वो क्या है

कानपुर। करीना कपूर इन दिनों अपने रेडियो चैट शो में व्यस्त हैं जहां आयदिन कोई न कोई बड़ा खुलासा होता ही रहता है। उनके लास्ट चैट शो में अमृता अरोड़ा बतौर गेस्ट आई थीं। एक ओर जहां अमृता ने तलाक से पहले अपनी लास्ट नाइट के बारे में कई खुलासे किए। वहीं करीना ने भी अपने बारे में कई चीजें शेयर की। शो के दौरान करीना से पूछा गया कि वो सारा को अगर कोई सलाह देना चाहेंगी तो क्या देंगी। करीना ने इस पर कहा, 'मैं सारा को ये सलाह देना चाहूंगी की कभी भी अपनी पहली फिल्म के हीरो को डेट मत करना।' सभी जानते हैं कि सारा ने हाल ही में फिल्म 'केदारनाथ' से बाॅलीवुड डेब्यू किया था जिसमें उनके पहले हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे। यानी करीना इनडायरेक्टली सारा को सुशांत संग डेट करने से मना कर रही हैं।

सारा और सुशांत की डेटिंग की खबर
सारा और सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' दिसंबर में जब रिलीज होने वाली थी तो दोनों को स्टार अकसर साथ में स्पाॅट होते थे। कभी फिल्म के प्रमोशन के लिए तो कभी किसी और काम से। इन सबके चलते लोग कयास लगाने लगे कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स ने इस पर कुछ भी नहीं कहा और अपनी चुप्पी अब तक बरकरार रखी है। 'केदारनाथ' ने अच्छा बाॅक्स आॅफिस परफाॅर्मेंस दिया था। वहीं सारा की दूसरी फिल्म 'सिंबा' जनवरी में रिलीज हुई थी जो 300 करोड़ी साबित हुई। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सारा की धमाकेदार बाॅलीवुड एंट्री इंडस्ट्री में कितने समय तक बरकार रहती है।
नहीं पसंद है पति सैफ की ये बुरी आदत
सारा को मुफ्त की सलाह देने के बाद करीना अपने पति सैफ को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया। दरअसल करीना ने बताया कि उन्हें सैफ की एक आदत बहुत खराब लगती है। करीना बोलीं, 'सैफ कभी भी कहीं पर भी शुरु हो जाते हैं। उन्हें फुट मसाज करवाने में बड़ी मजा आती है और फिर वो ये नहीं देखते की कहां बैठे हैं या फिर किस जगह पर हैं। कुछ भी पड़ा होता है वो उस पर लेट जाते हैं और कहते हैं प्लीज मेरे पैर दबा दो।' हालांकि इस वक्त सैफ अपनी सक्सेजफुल वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे पार्ट में अभिनय करते हुए दिखने को बिल्कुल तैयार हैं।

अरबाज संग तलाक की एक रात पहले क्या हुआ था, मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

एक ओर तैमूर तो दूसरी ओर ऋतिक के बेटे रेहान ने प्ले किया गिटार, जानें कौन कितना बड़ा राॅकस्टार



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.