तैमूर के लिए करीना ने इस वजह से रिजेक्ट कर दी ये फिल्म कहा 'बेटे से बढ़ कर कुछ नहीं'

2018-12-25T12:11:13Z

करीना कपूर खान ने हाल ही में एक राज खोलते हुए कहा कि उन्हें कुछ वक्त पहले एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया और इसकी वजह उनका बेटा है। क्या है पूरी कहानी जानिए यहां

features@inext.co.in  
KANPUR: रीसेंटली करीना कपूर खान ने कहा कि उन्हें सलमान की एक फिल्म का ऑफर मिला था जिसके लिए उन्हें करीब 7 देशों में जाकर शूट करना पड़ता और वो भी 80 से 90 दिनों के लिए। पर करीना को इतने दिनों तक अपने बेटे से दूर रहना मंजूर न था और इसलिए उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। वैसे तो उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'भारत' का नाम नहीं लिया लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हें फिल्म 'भारत' ऑफर की गई थी ।

बेटे को है मां की जरूरत
करीना का कहना है, ' मेरा बेटा बड़ा हो रहा है और उसे मेरी जरूरत है। मेरे बेटे की खुशी और उसकी परवरिश से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं है। इनफैक्ट, मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने यह डिसीजन लिया है और मैं मेरे बेटे के साथ हूं।' करीना कपूर जल्द फिल्म 'तख्त' में काम करती नजर आएंगी जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, अलिया भट्ट, और जाह्नवी कपूर भी होंगे। फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में एक खबर ये भी आई थी कि तीन बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाले डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने तैमूर नाम से एक टाइटल रजिस्टर करवाया है। सुनने में आया है कि ये फिल्म 14वीं शताब्दी के मुगल शासक तैमूर लंग की कहानी होगी।
बॉलीवुड की सूचना मंत्री
करीना के पति सैफ अली खान कुछ दिन पहले एक चैट शो मं गए थे जहां उन्होंने कहा कि उनकी फैमिली में सीक्रेट्स छिपा कर रखने में सबसे ज्यादा पारंगत उनकी छोटी बहन सोहा अली खान हैं, बीवी करीना या बेटी सारा नहीं। सैफ ने बताया कि उनकी कई सीक्रेट बातों को उनकी छोटी बहन सोहा अली खान ने छुपा रखा है। करीना पर चुटकी लेते हुए सैफ ने कहा कि करीना कपूर और रणबीर कपूर को फिल्म इंडस्ट्री का 'सूचना प्रसारण मंत्री' कहा जाता है क्योंकि बॉलीवुड की सारी खबरें इनके पास होती हैं। हालांकि सैफ ने बात में पत्नी का बचाव भी किया।
तो इस वजह से करीना पति सैफ को मिलवाना चाहती हैं सनी लियोनी के हसबैंड डेनियल से
'कभी खुशी कभी गम' के 17 साल पूरे, फिल्म से प्रेरित हो बनेगा सीरीयल ये होगी लीड कास्ट



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.