India Lockdown 21: बेटे तैमूर की पेंटिंग शेयर कर करीना कपूर ने लिखा 'इनहाउस पिकासो'

करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर की बनाई एक ड्राइंग शेयर की है। इस पेंटिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और लाइक्स के साथ- साथ शेयर भी कर रहे हैं। इसके लिए करीना ने तैमूर को इनहाउस पिकासो तक कह डाला।

Updated Date: Tue, 31 Mar 2020 03:32 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। करीना कपूर के बेटे तैमूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल छोटे नवाब ने एक पेंटिंग बनाई हैं। इस पेंटिंग की वजह से करीना ने अपने बेटे को लेकर एक क्यूट बात कही है। दरअसल करीना ने तैमूर की बनाई ये तस्वीर शेयर की और उस पर कैप्शन दिया, 'इनहाउस पिकासो।' सोमवार को करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तैमूर की ड्राइंग शेयर की है। बता दें एक्ट्रेस ने पिछले ही महीने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है।

View this post on InstagramSunny days will be here again soon... A day at the beach 💙💙💙 #InhousePicasso #QuaranTimDiaries

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 29, 2020 at 11:04pm PDT

करीना तैमूर को बोलीं इनहाउस पिकासो

तैमूर न जो तस्वीर बनाई है उसमें उनके परिवार की झलक दिख रही है। इसमें पटौदी फैमली बीच पर संडे सेलिब्रेट करती दिख रही है। इस तस्वीर में मछलियां भी दिख रही हैं और अक्वेटिक लाइफ नजर आ रही है। करीना ने इस तस्वीर में कैप्शन लिखा, 'सनी डेज फिर से आएंगे...एक दिन बीच पर।' इसके कैप्शन पर करीना ने हैषटैग में इनहाउस पिकासो और क्वाॅरंटीम डायरीज लिखा। मालूम हो तैमूर हर दिन अपनी- अपनी क्यूट हरकतों और फोटोज को लेकर चर्चा में रहते हैं।

इन फिल्मों में हाल में आई थीं नजर

हाल ही में करीना कई फिल्मों में नजर आई थीं। करीना अग्रेजी मीडियम के अलावा गुड न्यूज में नजर आई थीं। गुड न्यूज ने तो बाॅक्स ऑफिस पर कमाई की बाढ़ ला दी थी। उसमें करीना के अलावा लीड रोल में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी दिखे थे। वहीं अंग्रेजी मीडियम तो कोरोना वायरस के चलते कई जगहों पर रिलीज हो ही नहीं पाई और कुछ जगहों पर रिलीज हुई भी थी तो थियेटर्स बंद करा दिए गए थे।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.