बचपन में करिश्‍मा से जलती थी करीना

Updated Date: Fri, 21 Sep 2012 01:50 PM (IST)

Raj Kapoor was biased towards Karisma.


अगर देखा जाए तो बॉलीवुड में करीना और करिश्मा के बहनचारे की मिसालें दी जाती हैं. दोनों को एक दूसरे की बहुत फिक्र है लेकिन ऐसा हमेशा नहीं था. बचपन में करीना करिश्मा से बहुत जलती थी. इसका कारण वह खुद बाती हैं, 'मैं अपने दादा राज कपूर से बहुत प्यार करती थी. वो भी मुझ से बहुत प्यार करते थे लेकिन मुझ से ज्यादा करिश्मा उन्हें प्यारी थी और मेरा करिश्मा से जलने का यही कारण था.' दरअसल करीना का मानना है कि करिश्मा की आंखे उनके दादा राज कपूर की तरह नीली थी और उनकी आंखे पिता रणधीर कपूर की तरह हरी थी. इसी लिए राज करिश्मा को ज्यादा चाहते थे.
इतना ही नहीं करीना बचपन का एक किस्सा सुनाते हुए कहती हैं कि, 'गरमियों के दिन में जब आप आते थे तब दादा जी मुझे एक आम देते थे और करिश्मा को दो आम मिलते थे. ' यह बात करीना को बहुत बुरी लगती और वह हमेशा करिश्मा से आगे निकलने की और दादा राज कपूर की चहती बनने की कोशिश किया करती थी.

Posted By: Garima Shukla
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.