शीशे के सामने मां की नकल उतारती थी करीना

Updated Date: Fri, 21 Sep 2012 02:05 PM (IST)

In her childhood kareena regularly dressing up in her mother's clothes and performing in front of the mirror.


हिरोइन करीना बचपन से ही हिरोइन बनना चाहती थीं. स्वभाव से नटखट करीना को एक्टिंग का इतना शौक था कि वह पूरे दिन फिल्में ही देखा करती थीं. गौरतलब है कि कपूर खानदान में महिलाओं के एक्टिंग करने पर रोक थी. यही कारण था कि नीतू सिंह और बबीता के कपूर खानदान की बहु बनने के बाद उनकी एक्टिंग पर बैन लग गया. लेकिन बबीता को यह मंजूर नहीं था इसी लिए वह रणधीर से लड़ झगड़ कर अलग हो गई. बबीता ने खुद तो कपूर मेंशन छोड़ा ही साथ ही अपनी दोनों बेटियों करीना और करिश्मा को भी कपूर खानदान से दूर रखा. उन दिनों बबीता को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था. घर की आर्थिक दशा खराब होती जा रही थी. ऐसे में बबीता को करिश्मा का सहारा था. करिश्मा की फिल्मों एंट्री हो गई तो नन्ही करीना भी एक्टिंग के सपने देखने लगी.
करीना बताती हैं, 'मैं मम्मी की साड़ी पहन कर शीशे के समने खड़ी हो कर एक्टिंग किया करती थी.' इतना ही नहीं करीना को नरगिस और मीना कुमारी की फिल्में भी बहुत पसंद थी और वह उन्हें देख कर एक्टिंग करती थी. कभी कभी करीना अपनी मां बबीता की फिल्में देख कर उनके डायलॉग्स को शीशे में देख कर रिपीट किया करती थी.

Posted By: Garima Shukla
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.