- लॉकडाउन के चलते चप्पे-चप्पे पर है पुलिस तैनात

- लौटन निषाद हत्याकांड मामले में एसएसपी ने शाहगंज थाने में की मीटिंग

PRAYAGRAJ: करेली एरिया में रविवार को दिनदहाड़े लौटन निषाद की हत्या कर दी जाती है और आरोपी वहां से भाग निकलते हैं। सवाल है कि लॉकडाउन की वजह से एरिया के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है, फिर हत्याकाण्ड में शामिल पांचों आरोपी कहां है। वहीं इस मर्डर को लेकर पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन भी सख्त है। एसएसपी ने सोमवार को शाहगंज थाने में मीटिंग कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश भी दिया है।

इन आरोपियों की है तलाश

करेली एरिया में हुई लौटन निषाद की हत्याकांड में शामिल जाकिर अली, नूर अख्तार, शादाब, फारूक और सादिक की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस टीम के साथ एसओजी टीम को भी लगाया गया है। उल्लेखनीय है कि मृतक लौटन के घरवालों ने दस नामजद व छह-सात अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं। इस मामले में पुलिस ने रविवार देर रात करेली एरिया में दबिश देकर कई संदिग्धों को उठाकर पूछताछ कर रही हैं।

हो रहा हैं लोकेशन चेक

कोरोना संक्रमण बढ़ने में जमातियों पर आरोप लगाने पर बख्शी मोढ़ा, करेली में लौटन की हत्या मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसएसपी ने कई टीमों को लगाया है। सर्विलांस की मदद से घटना के समय मौजूद लोगों का लोकेशन भी निकाला जा रहा हैं। सूत्रों की माने तो तमाम ऐसे लोग मौजूद थे। जिन्होंने विवाद को बढ़ाने का काम किया था। अब पुलिस उन लोगों की तलाश में जुटी है। पकड़े गए आठ संदिग्धों से पुलिस अलग-अलग रखकर पूछताछ कर रही हैं।

Posted By: Inextlive