कार्तिक आर्यन ने खुद शेयर किया 'पति पत्नी और वो' का लुक

2019-07-15T13:15:36Z

हाल ही में खबर आ रही थी कि कार्तिक आर्यन का अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो में लुक लीक हो गया है। अब उन्होंने खुद ही फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है।

कानपुर। यंगस्टर्स के बीच संसेशन बन चुके बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। उनके पास के पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं, जिनकी वे लगातार शूटिंग कर रहे हैं।हाल ही में उन्होंने फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग पूरी की है। उसके बाद अब उन्होंने लखनऊ में अगली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग भी शुरू कर दी है।पिछले दिनों फिल्म में उनके लुक के लीक होने की खबर भी आई थी। अब उन्होंने खुद ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो फिल्म के सेट पर एक शॉट देते नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपने करेक्टर का नाम चिंटू त्यागी बताया है। साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है।
शूटिंग के पहले शेयर की थी खबर
वैसे कर्तिक ने फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचने पर भी एक तस्वीर साझा की थी।इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था नवाबों का शहर। इससे पहले कार्तिक आर्यन की जो तस्वीर वायरल हो रही थी उसमें वे फॉर्मल कपड़े पहने हुए किसी घर की बालकनी के आगे रोड की तरफ मुंह किए खड़े हुए नजर आ रहे थे। कहा गया था कि ये पति पत्नी और वो में कार्तिक का लुक है, जिसकी पुष्टी अब उनकी शेयर की गई इस तस्वीर से हो गई है, क्योंकि दोनों लुक एकदम मिलते जुलते हैं।

View this post on Instagram

Nawabon ka Sheher ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Jul 13, 2019 at 4:22am PDT


साथ में होंगी अनन्या और भूमि
इससे पहले कार्तिक ने इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है जिसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी। अब वे 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी हैं। मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बन रही है। यह फिल्म संजीव कुमार, रंजीता और विद्या सिन्हा स्टारर इसी नाम से 1978 में आई मूवी का रीमेक है। फिल्म को जनवरी 2020 में रिलीज करने की प्लानिंग है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.