छात्रसंघ चुनाव कराने को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन ने की तैयारी बैठक

चुनाव के दौरान किसी को मोबाइल रखने की अनुमति नहीं

VARANASI

महात्मा गांधी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। 28 नवंबर को होने वाले मतदान के बाबत दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं। बताया गया कि मतदान सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक होगा। शाम को रिजल्ट भी घोषित कर दिया जाएगा।

दिया गया प्रशिक्षण

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के प्रशासनिक भवन में मंगलवार को छात्रसंघ की तैयारी को लेकर बैठक हुई। इसमें चुनाव अधिकारी प्रो। सभाजीत सिंह यादव ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इस दौरान कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया गया। जिसमें बताया गया कि मतदान के दिन छात्रों को गेट-1 और छात्राओं को वीसी आवास के गेट से परिचय-पत्र, फीस रसीद के साथ प्रवेश दिया जाएगा। चुनाव प्रक्रिया के दौरान अध्यापकों, अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने साथ मोबाइल रखने की अनुमति नहीं होगी।

शाम छह बजे वीसी प्रो। टीएन सिंह और चुनाव अधिकारी ने पुलिस प्रशासन के साथ बैठक की। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने प्रत्याशियों से शांति व्यवस्था की अपील की और चुनावी प्रक्रिया से अवगत कराया। उन्होंने चेतावनी दी कि मतदान के दौरान कोई भी गड़बड़ी करने वाले छात्र को बख्शा नहीं जाएगा। प्रत्याशियों को प्रचार सामग्री न वितरित करने और बैनर-होर्डिग्स हटा लेने का आदेश भी दिया। सभाजीत सिंह यादव ने बताया कि चुनाव की समस्त जानकारी एसएमएस के जरिए दी जाएगी। इसके अलावा विश्वविद्यालय की वेबसाइट नो योर बूथ ऐप और एमजीकेवीपी ऐप से चुनाव अपटेड प्राप्त किया जा सकता है।

Posted By: Inextlive