'इनसिक्योरिटी' से कोसों दूर हैं कैट

2019-06-17T16:43:29Z

कटरीना कैफ को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 सालों से ज्यादा का वक्त हो गया है। इस एक्ट्रेस पर आरोप लगता रहा है कि वह सिर्फ नाचने गाने वाले रोल्स चुनती हैं। हालांकि बीते कुछ वक्त में उनको लेकर क्रिटिक्स की यह सोच बदली है।

features@inext.co.in
KANPUR: कुछ वक्त पहले रिलीज हुई कटरीना कैफ की सलमान खान स्टारर मूवी भारत में इस एक्ट्रेस के काम को काफी अप्रीशिएट किया गया। कहा जा रहा है कि बीते कुछ सालों में इस एक्टे्रस ने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर मूवीज चुनना शुरू कर दिया है। शाहरुख खान के साथ आई उनकी आखिरी मूवी जीरो बॉक्स ऑफिस पर भले ही बहुत अच्छी परफॉर्मेंस ना दे पाई हो पर इसमें भी उनके काम को क्रिटिक्स ने पसंद किया था। हाल ही में दिन अपने एक इंटरव्यू में कैट ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी होती है कि उन्होंने अपने करियर में उतार-चढ़ाव, दोनों देखे हैं। उनका कहना है, 'तारीफें सुनकर आपको अच्छा लगता है और क्रिटिसिज्म आपको चुभता है, लेकिन आप इन दोनों चीजों को बदल नहीं सकते। आपको इन्हें एक्सेप्ट करना होता है'।
दूसरों के नहीं, अपने काम पर फोकस
कैट की मूवी भारत उस वक्त कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई थी जब प्रियंका चोपड़ा ने आखिरी मोमेंट पर इससे अलग होने का फैसला कर लिया था और फिर आनन-फानन में कटरीना को इस मूवी का हिस्सा बनना पड़ा था। जब उनसे पूछा गया कि प्रियंका जैसी दमदार एक्ट्रेस को रिप्लेस करने के बाद अपने काम के लिए तारीफें मिलने पर उन्हें कैसा फील होता है तो उनका कहना था कि वह इस बात पर ध्यान नहीं देती हैं कि उनकी कंटेम्प्रेरीज क्या कर रही हैं। इस एक्ट्रेस का कहना है कि वह हर काम में अपना बेस्ट देना चाहती हैं।


अच्छी तैयारी से आती है सिक्योरिटी
अपने करियर को लेकर कटरीना का कहना है कि उन्हें किसी भी तरह की कोई इनसिक्योरिटी महसूस नहीं होती है। उनके मुताबिक, 'मेरा फोकस सिर्फ अपने काम पर रहता है। किसी दूसरे एक्टर की अपने काम को लेकर अप्रोच एकदम अलग हो सकती है पर मैं जब अपनी तैयारी पूरी कर लेती हूं तो बहुत सिक्योर फील करती हूं। अगर मैं ऐसा नहीं करती हूं। तो कोई भी मुझे सिक्योर फील नहीं करा सकता। अगर मैं अच्छी तैयारी नहीं करूंगी तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि मैं आज कहां हूं'।
अब करेंगी अक्षय संग 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस
रोहित शेट्टी की अपकमिंग 'कॉप ड्रामा' मूवी सूर्यवंशी की शूटिंग इन दिनों बैंकॉक में चल रही है। इस मूवी में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, नीना गुप्ता जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। खबर है कि इसके लिए एक खास गाना भी शूट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसके लिए साल 1994 में आई अक्षय और रवीना टंडन स्टारर मूवी मोहरा के सुपरहिट गाने 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट करने की तैयारी हो रही है और इस बार रवीना की जगह लेंगी कटरीना। बता दें कि सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। मूवी में उन दोनों का गेस्ट अपीरियंस होगा। सूर्यवंशी अगले साल 27 मार्च को रिलीज की जाएगी।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.