Kerala Assembly polls : BJP ने कहा केरल में मेट्रो मैन ई श्रीधरन होंगे सीएम चेहरा

केरल बीजेपी प्रमुख ने बृहस्पतिवार को घोषणा की कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से मेट्रो मैन ई श्रीधरन मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे।

Updated Date: Thu, 04 Mar 2021 06:54 PM (IST)

तिरुअनंतपुरम/कोच्चि (एएनआई)। सुरेंद्रन ने कहा, 'केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव में ई श्रीधरन बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे।' इससे पहले बृहस्पतिवार को श्रीधरन पलारिवट्टम फ्लाईओवर देखने गए थे जिसका दोबारा निर्माण कराया गया है। उन्होंने कहा कि केरल के लोग सत्ता में लाने के लिए उनकी पार्टी को चुनेंगे।राज्य में बीजेपी की बड़ी जीत की उम्मीदउन्होंने उम्मीद जताई कि विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी बड़ी जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा, 'लोग जानते हैं कि उनके लिए क्या अच्छा है और राज्य के लिए क्या भला है। मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग बीजेपी को सत्ता में लाने के लिए चुनेंगे। मुझे उम्मीद है कि बीजेपी को बड़ी जीत मिलेगी।'शारीरिक की बजाए मानसिक उम्र ज्यादा महत्वपूर्ण
उन्होंने कहा, 'मैंने बीजेपी से केवल एक मांग की है कि मैं अभी जहां रह रहा हूं वहां से दूर किसी अन्य विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ूंगा। इस समय मैं पोन्नई में रह रहा हूं।' बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि किसी को जिम्मेदारी लेने के लिए शारीरिक उम्र की बजाए मानसिक उम्र ज्यादा महत्व रखती है।राजनेता नहीं टेक्नोक्रेट की तरह करूंगा काम


उन्होंने कहा, 'दिमाग ज्यादा महत्व रखता है न कि सिर्फ शरीर की उम्र। मानसिक तौर पर मैं बहुत सतर्क और युवा हूं। इसके अलावा मुझे स्वास्थ्य की कोई दिक्कत नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मेरे लिए स्वास्थ्य कोई बड़ी समस्या होगी। मैं एक सामान्य राजनेता की तरह काम नहीं करूंगा। मैं एक टेक्नोक्रेट की तरह काम करता रहूंगा।'हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की थी श्रीधरन नेसुरेंद्रन ने बुधवार को 16 सदस्यों वाली राज्य चुनाव कमेटी की घोषणा की थी, जिसमें ई श्रीधरन भी शामिल हैं। श्रीधरन ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की थी। भारतीय चुनाव आयोग की घोषणा के मुताबिक, 140 सदस्यों वाली केरल विधानसभा का चुनाव 6 अप्रैल को होना तय है। विधानसभा चुनाव 2021 के लिए केरल में मतदान केंद्रों की संख्या 21,498 से बढ़ा कर 40,771 कर दिया गया है। मतगणना 2 मई को होगी।15वीं विधानसभा के लिए केरल में होंगे चुनाव14वीं केरल विधानसभा का कार्यकाल 1 जून, 2021 को पूरा हो रहा है। केरल की 15वीं विधानसभा के लिए कुल 2,67,88,268 मतदाता वोटिंग करेंगे। राज्य की विधानसभा के लिए पार्टियां अपने उम्मीदवार मैदान में उतारेंगी। बीजेपी ने अपने पार्टी से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है।

Posted By: Satyendra Kumar Singh
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.