तो क्या अक्षय कुमार शुरू करने जा रहे हैं 'चांदनी चौक टू पार्लियामेंट' का सफर!

2019-03-14T12:38:52Z

अक्षय कुमार वैसे तो अपनी फिल्मों में अपने अलगअलग रूपों से लोगों को अकसर चौंकाते ही रहते हैं। वहीं अब उन्होंने एक बार फिर फैंस को चौंका दिया है। दरअसल उनके चांदनी चौक से चुनाव लड़ने की खबरें सामने आई हैं

कानपुर। अक्षय कुमार की फिल्म 'चांदनी चौक टू चाइना' तो याद ही होगी और अब उनका चांदनी चौक से सांसद बनने तक का सफर भी आप जल्द ही देख सकते हैं। दरअसल बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय के चांदनीचौक से चुनाव लड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा चांदनीचौक से अक्षय को लोकसभा सीट का टिकट दे सकती है। राजनीतिक गलियारों से सामने आई इस खबर में लोगों को सच्चाई भी नजर आ रही है। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार के बीच की बाॅन्डिंग देख कर और जिस तरह एक्टर अपनी फिल्मों के जरिए उनकी योजनाओं को सपोर्ट करते हैं, उसे देख कर तो यही कयास लगाये जा रहे हैं कि अक्षय को टिकट दिया जा सकता है।
अपनी इन फिल्मों से मोदी को किया सपोर्ट

अक्षय ने अपनी कई फिल्मों को पीएम मोदी द्वारा चलाए गए अभियानों के नाम कर दिया है, ये तो सभी जानते हैं। हाल ही मेंं पुलवामा में शहीद जवानो के घरवालों की सहायता करने के लिए अक्षय ने चलाए गए सरकारी एप भारत के वीर जवान के लिए अपना योगदान दिया। वहीं एड में ट्रैफिक पुलिस बन कर उन्होंने लोगों को जागरुक करने का भी काम किया। इसी के साथ उन्होंने मोदी के स्वच्छता अभियान से जुड़ कर फिल्म 'टाॅयलेट एक प्रेमकथा' बनाई, जिसमें उन्होंने समाज को सफाई का मूल मंत्र दिया। वहीं बीते साल उन्होंने जुहू बीच पर मोबाइल टाॅयलेट बनावाने के लिए लाखों रुपये का डोनेशन भी दिया था।
नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर की अपील
वहीं हाल ही में पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को ट्वीट कर एक्टर से ये अपील की थी कि वो लोकसभा चुनाव को ध्यान में रख कर लोगों को वोट करने के लिए प्रेरित करें। इस ट्वीट में मोदी ने अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना को भी टैग किया था। वहीं अक्षय कुमार का असल जीवन भी चांदनी चौक की गलियों में ही बीता है। इन सभी बातों को देखते हुए फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि इस बार चांदनी चौक से लोकसभा चुनाव  में अक्षय बीजेपी का बड़ा चेहरा साबित हो सकते हैं। हालांकि बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो अक्षय की फिल्म 'केसरी' 21 मार्च को रिलजी के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' के सेट भी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

इस वजह से कंगना का नाम सुनते ही भड़के अक्षय, कहा, 'मुझे उनसे नहीं अपने काम से मतलब'

तस्वीरें: अक्षय कुमार ने इस वजह से खुद को लगाई आग, चिंतिंत पत्नी ट्विंकल ने लगाई फटकार



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.