-मेडिकोज के साथ टीचर्स ने भी किया कैटवॉक

-देर रात तक जारी रहा मस्ती और म्यूजिक का संगम

LUCKNOW:

केजीएमयू में रैप्सोडी का अंतिम दिन मस्ती भरा रहा। खुलेआसमां के नीचे, कोहरे की हल्की चादर के बीच लाउड म्यूजिक पर डांस और मस्ती का दौर देर रात तक जारी रहा। मेडिकोज से लेकर फैकल्टी मेंबर्स तक मस्ती में डूबे नजर आए। डांस के साथ सिंगिंग और नाटक से लेकर कैटवॉक पर सभी ने जलवे बिखेरे। इसी के साथ एनुअल कल्चरल मेगा इवेंट रैप्सोडी-2016 शुक्रवार को संपन्न हो गया। कार्यक्रम के अंतिम दिन दोपहर में भातखंडे एकेडमी की फैकल्टी और स्टूडेंट्स ने मनमोहक कथक डांस की परफार्मेस दी। इसके अलावा मेडिकोज ने ह्यूमनराइट्स पर नाटक प्रस्तुत कर मानवीय संवेदनाओं को जगाने का काम किया। इस बार रैप्सोडी में सबसे खास आकर्षक सैंड डांस था। जिसमें मेडिकोज ग्रुप में डांस करते नजर आए।

कॉफी विद जार्जियंस

कॉफी विद जार्जियंस में शुक्रवार को सर्जरी विभाग के पूर्व एचओडी प्रो। रमाकांत व एनॉटमी की पूर्व एचओडी प्रो। रामा मौजूद थी। अपने डॉक्टर बनने के बारे में डॉ रमाकांत ने बताया कि बचपन में किसी सर्जन ने उनके पिता से बदतमीजी कर दी थी जिसके बाद उन्होंने निर्णय लिया कि अपने बच्चों को वह डॉक्टर बनाएंगे। दोनों ही डॉक्टर 1966 बैच के हैं। दोनों एनॉटमी में आमने-सामने बैठते थे और एक शर्त हारने पर प्रो। रमाकांत ने प्रो। रामा की चप्पल पहनकर पूरे केजीएमयू कैंपस के चक्कर लगाए थे। दोनों ही डॉक्टर्स ने मेडिकोज से कहा कि अपने मन का काम करो और मरीजों की सेवा करो। मरीजों की संतुष्टि ही सबसे बड़ा धर्म है। पैसा तो अच्छी प्रतिभा के पीछे चला ही आएगा।

फैकल्टी भी रैंप पर

रैप्सोडी में फैकल्टी मेंबर्स ने भी डांस और गानों से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। डॉ। दर्शन बजाज ने जय जय बजरंग बली सहित अन्य गानों पर डांस किया। डॉ। सरिता, डॉ। सविता, डॉ। सुजाता, डॉ। पुष्पलता ने भी अपने डांस के जादू से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

बच्चों के ने भी दिखाए जलवे

फैकल्टी मेंबर्स के बच्चों ने भी डांस परफार्मेस में जलवे दिखाए। अनुष्का ने सावन आयो, डॉ। अपराजिता ने मेरे ढोलना सुन, अरुणिका ने सारे के सारे गामा, रूपिका ने चिदिया कलाइयां, सोमित ने बेजुबान कब मैं रहा.गानों पर अपनी परफार्मेस दी। इसके अलावा श्रेया, प्रियांशी, रिषिका ने भी अपनी प्रस्तुति दी।

Posted By: Inextlive