Khaali Peeli shooting: नहीं लिया बॉडी डबल, खुद किए अपने स्टंट्स!

2020-01-25T13:13:17Z

Khaali Peeli shooting ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने मुंबई के वाई में 10 दिवसीय शेड्यूल के दौरान बॉडी डबल्स की सहायता के बिना फिल्म में अपने हाई ऑक्टेन एक्शन सीन शूट किए।

मुंबई (मिड-डे)। Khaali Peeli shooting: हाल ही में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने अपनी अगली मूवी खाली पीली के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। इन यंगस्टर्स को देखकर यह जरूर लगा कि उनमें एक्सपीरियंस की कमी है लेकिन उनमें एंथुजियाज्म की कमी नजर नहीं आई। एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने एक एक्शन सीक्वेंस डिजाइन किया था जिसमें लीड एक्टर्स और विलेन जयदीप अहलावत को नजर आना था। पहली बार एक्शन कर रहे ईशान और अनन्या ने इस मौके पर रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि वे बिना किसी 'बॉडी डबल' की मदद लिए खुद अपने स्टंट्स करना चाहते हैं.
10 दिनों से ज्यादा चली थी शूटिंग
एक सोर्स ने बताया, 'इस सीन में ईशान को एक बड़े पिक-अप व्हीकल के ऊपर से कूदकर 30 मीटर तक जमीन पर स्लाइड करना था। इस सीन को शूट करने से पहले दोनों स्टार्स ने इसकी काफी तगड़ी प्रैक्टिस की थी। शूटिंग के दौरान ईशान को तंग गलियों में चेज सीक्वेंस भी शूट करना पड़ा था। ' इस थ्रिलर मूवी के डायरेक्टर मकबूल खान का कहना है, 'आखिरी के कुछ दिन बहुत हेक्टिक साबित हुए क्योंकि हमने 10 दिनों से ज्यादा एक्शन सीन्स की शूटिंग की थी। ईशान और अनन्या ने यहां कुछ बहुत टफ स्टंट्स शानदार तरीके से पूरे किए।'
hitlist@mid-day.com


Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.